main page

मलयालम गीतकार पूवाचल खादर का निधन, कोरोना के चलते निकले प्राण

Updated 22 June, 2021 12:49:25 PM

कोरोना वायरस अब तक कई मशहूर हस्तियों को हमसे छीन चुका है। अब हाल ही में एक और सितारा कोरोना की सूली चढ़ गया है। मलयालम फिल्मों के लोकप्रिय गीतकार पूवाचल खादर का निधन हो गया है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद वह सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती थे, जहां इलाज के दौरान उन्होंने प्राण त्याग दिए। पूवाचल खादर के निधन की जानकारी पारिवारिक सूत्रों ने दी है। वह अभी 72 साल के थे। मंगलवार आधी रात को उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वहीं उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को किया जाएगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस अब तक कई मशहूर हस्तियों को हमसे छीन चुका है। अब हाल ही में एक और सितारा कोरोना की सूली चढ़ गया है। मलयालम फिल्मों के लोकप्रिय गीतकार पूवाचल खादर का निधन हो गया है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद वह सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती थे, जहां इलाज के दौरान उन्होंने प्राण त्याग दिए। 

Bollywood Tadka


पूवाचल खादर के निधन की जानकारी पारिवारिक सूत्रों ने दी है। वह अभी 72 साल के थे। मंगलवार आधी रात को उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वहीं उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को किया जाएगा।


उनके काम की बात करें तो पूवाचल ने अपने चार दशकों से ज्यादा के करियर में   400 से ज्यादा मलयालम फिल्मों के लिए गीत लिखे, जिनमें से कुछ बेहद सुपरहिट साबित हुए।  

 

 


Malayalam lyricistPoovachal Khaderpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...