main page

डॉगी संग लॉस एंजिल्स की सड़कों पर टहलने निकलीं मलिन अकरमन, ग्रे टॉप और मिनी शॉर्ट में दिखा बोल्ड अंदाज

Updated 16 July, 2020 05:25:01 PM

वॉचमैन और यूनिटी जैसी फिल्मों के लिए जानी-जाने वाली एक्ट्रेस मलिन अकरमन इन दिनों घर में क्वांटाइन दिन बिता रही हैं। कोरोना महामारी के कारण काम बंद होने के बावजूद भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर ध्यान देना कभी नहीं भूलतीं। उन्हें अक्सर लॉस एंजिल्स की सड़कों पर जॉगिंग करते हुए स्पॉट किया जाता है।

 लंदन. वॉचमैन और यूनिटी जैसी फिल्मों के लिए जानी-जाने वाली एक्ट्रेस मलिन अकरमन इन दिनों घर में क्वांटाइन दिन बिता रही हैं। कोरोना महामारी के कारण काम बंद होने के बावजूद भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर ध्यान देना कभी नहीं भूलतीं। उन्हें अक्सर लॉस एंजिल्स की सड़कों पर जॉगिंग करते हुए स्पॉट किया जाता है। बीते बुधवार एक्ट्रेस को उनके कुत्ते के साथ टहलने हुए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान मलिन ग्रे कलर के टॉप और व्हाइट मिनी शॉर्ट में बोल्ड नजर आ रही हैं। इस लुक को साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूट पेयर किए हुए हैं और चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ है।

Bollywood Tadka

सड़कों पर अपने डॉगी के साथ एक्ट्रेस बेफिक्रे अंदाज में टहलती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस का आखिरी बार फिल्म En del av mitt hjärta में देखा गया था। मलिन की अपकमिंग फिल्म 'द स्लीपओपर' और 'चिक फाइट' है। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Malin AkermanspotteddogLos AngelesstreetsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...