main page

मां के बाद सिर से पिता का साया उठने से खुद को 'अकेला' महसूस करती हैं मल्लिका दुआ, लिखा- जिंदगी बरबाद हो गई

Updated 08 December, 2021 11:09:39 AM

एक्ट्रेस मल्लिका दुआ के पिता और वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का 4 दिसंबर को निधन हो गया। पिता को खोने के बाद से मल्लिका काफी दुखी हैं और खुद को अकेला फील कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर अपना दुख सोशल मीडिया पर साझा किया है। मल्लिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- “मानव जीवन हमारी यात्रा का एक छोटा सा हिस्सा है। सभी को जाना है। मुझे आशा है कि मैं अपने स्वर्गदूतों के जीवन का एक छोटा सा अंश जीने में सक्षम हूं। मुझे इसमें संदेह है लेकिन शायद वे इसे हमेशा की तरह करने की साजिश करेंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मल्लिका दुआ के पिता और वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का 4 दिसंबर को निधन हो गया। पिता को खोने के बाद से मल्लिका काफी दुखी हैं और खुद को अकेला फील कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर अपना दुख सोशल मीडिया पर साझा किया है।

 


मल्लिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- “मानव जीवन हमारी यात्रा का एक छोटा सा हिस्सा है। सभी को जाना है। मुझे आशा है कि मैं अपने स्वर्गदूतों के जीवन का एक छोटा सा अंश जीने में सक्षम हूं। मुझे इसमें संदेह है लेकिन शायद वे इसे हमेशा की तरह करने की साजिश करेंगे।'' 

Bollywood Tadka


उन्होंने लिखा-''मेरे दोस्त @whosunilgrover के सदाबहार शब्दों में, 'जिंदगी बरबाद हो गई'। एक बार फिर, मेरे खालीपन को आवाज़ देने के लिए हास्य की ओर रुख करना। इतना प्यार और आशा भेजने के लिए धन्यवाद। सॉरी मै ये कह रही हूं कि कुछ लोगों की नजर लग गई हमें। मैं कभी भी इसका शिकार नहीं बनूंगी। अगर कुछ भी है तो यह है सिर्फ प्यार और आशीर्वाद। लोग नहीं होते तो हम भी नहीं होते। जैसे पापा जी कहते थे- नजर लगा के दिखाए कोई बीसी। मेरे माता-पिता दिल की बात कह कर चले गए। नज़र लगने जैसी कोई चीज़ नहीं है, जब आप खुद पूरे ब्रह्मांड हैं।”


मल्लिका ने लिखा- "मुझे बस इसे टाइप करने में एक घंटा लग गया क्योंकि मैं अकेली महसूस करती हूं। खोखला हो गई हूं। जो कुछ भी मैं बनी थी वह मुझसे ले लिया गया है। मुझे पता है कि यह अस्थायी है। यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा। कुछ भी नहीं रहता।" 


बता दें, मल्लिका दुआ के पिता काफी समय से कोरोना से जंग लड़ रहे थे। अस्पताल में कोविड-19 से लंबी लड़ाई के बाद उनका 4 दिसंबर को निधन हो गया। इससे पहले उनकी मां पद्मावती दुआ भी कोरोना के चलते इस दुनिया को अलविदा कह गई थी। अब मल्लिका को अपने मां-बाप को खोने की कमी बहुत खलती है, लेकिन वह अपने जीवन के इस बुरे दौर से उबरने की पूरी कोशिश कर रही है।

 
 


Mallika DuafatherVinod DuadeathTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...