main page

औरैया हादसे पर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने व्यक्त की संवेदना, ट्वीट कर लिखा ' बहुत दुखद है ये'

16 May, 2020 05:53:16 PM

दुनिया भर में एक तो कोरोना वायरस लोगों को मात दे रहा है और दूसरी तरफ कोई कुदरती आफत या बड़े हादसे लोगों की जान ले रहे हैं। बीते शुक्रवार उत्तरप्रदेश के औरैया में हुए ट्रक हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गई, जिससे दुनिया भर में शोक फैला हुए है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावतने भी ट्वीट कर दुख जताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दुनिया भर में एक तो कोरोना वायरस लोगों को मात दे रहा है और दूसरी तरफ कोई कुदरती आफत या बड़े हादसे लोगों की जान ले रहे हैं। बीते शुक्रवार उत्तरप्रदेश के औरैया में हुए ट्रक हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गई, जिससे दुनिया भर में शोक फैला हुए है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावतने भी ट्वीट कर दुख जताया है।

Bollywood Tadka
ट्वीट कर एक्ट्रेस ने लिखा, ''औरैया में ट्रक हादसे में 24 मजदूरों की मौत की खबर से बहुत परेशान हूं, ये बहुत भयानक और दुखद है।''


बता दें ये हादसा बीते शुक्रवार रात 3 बजे के करीब हुआ, तब मजदूरों से भरी एक डीसीएम सड़क पर जा रही थी, इसी दौरान एक ट्रक ने इस गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी और 24 मजदूर अपनी जान गंवा बैठे।

Bollywood Tadka
बता दें कि उत्तर प्रदेश के औरेया में ट्रक हादसे में मजदूरों की मौत भयावह तरीके से हुई है. शुक्रवार रात को 3 से 3.30 बजे के बीच जब सड़कों पर सन्नाटा था. तब मजदूरों से भरी एक डीसीएम सड़क पर जा रही थी, इसी दौरान एक ट्रक ने इस गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गई है।


Mallika SherawatexpressescondolencesAuraiya accidentBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...