main page

ईशा गुप्ता संग बोल्ड सीन पर मल्लिका शेरावत के बेबाक बोल-पुरुष से ज्यादा महिला के साथ इंटिमेट होना आसान

Updated 24 September, 2021 12:02:43 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपने करियर में काफी बोल्ड रोल किए। इतना ही नहीं उन्हें करियर में पहचान बोल्ड किरदार निभाकर ही मिली।  फिल्म ''ख्वाहिश'' में मल्लिका शेरावत ने मेल को-स्टार के साथ करीब 17 किसिंग सीन किए थे। ऐसे में मल्लिका शेरावत बीते कुछ समय से बोल्ड सीन को लेकर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं। लंबे समय से एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूर मल्लिका शेरावत ने हाल ही में वेब सीरीज नकाब से इंडस्ट्री में दोबारा एंट्री की। इस वेब सीरीज में मल्लिका शेरावत ने ईशा गुप्ता के साथ इंटिमेट सीन

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपने करियर में काफी बोल्ड रोल किए। इतना ही नहीं उन्हें करियर में पहचान बोल्ड किरदार निभाकर ही मिली।  फिल्म 'ख्वाहिश' में मल्लिका शेरावत ने मेल को-स्टार के साथ करीब 17 किसिंग सीन किए थे। ऐसे में मल्लिका शेरावत बीते कुछ समय से बोल्ड सीन को लेकर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं। लंबे समय से एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूर मल्लिका शेरावत ने हाल ही में वेब सीरीज नकाब से इंडस्ट्री में दोबारा एंट्री की। इस वेब सीरीज में मल्लिका शेरावत ने ईशा गुप्ता के साथ इंटिमेट सीन दिए।

Bollywood Tadka

'नकाब' में ईशा गुप्ता के साथ इंटिमेट सीन करने को लेकर मल्लिका शेरावत ने खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि  एक पुरुष से ज्यादा महिला के साथ इंटिमेट होना ज्यादा आसान है।

Bollywood Tadka

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत से जब पूछा गया कि एक फीमेल के साथ इंटिमेट सीन करना कितना मुश्किल रहा। इस पर एक्ट्रेस ने कहा-'यह बिल्कुल भी मुश्किल नहीं था। एक फीमेल के साथ इंटिमेट होने में उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई। बल्कि यह एक पुरुष के साथ (ऑनस्क्रीन) इंटिमेट होने से भी ज्यादा आसान है।'

Bollywood Tadka

इससे पहले मल्लिका शेरावत ने फिल्मों में दिए जाने वाले न्यूड सीन्स पर भी रिक्ट किया था। मल्लिका ने कहा था कि बोल्ड सीन्स के लिए हमेशा महिलाओं को टारगेट किया जाता है जबकि जो पुरुष ऐसे सीन करते हैं उन्हें बुरा नहीं माना जाता है।

Bollywood Tadka

मल्लिका ने यह भी कहा था कि यही पित्रसत्तातमक सोच है। पुरुष के साथ कोई दिक्कत नहीं लेकिन महिलाओं को दोषी ठहराया जाता है। 'नकाब' की बात करें तो इसकी कहानी एक हाई प्रोफाइल एक्ट्रेस के सुसाइड की कहानी है, जिससे पूरे देश में हलचल मच जाती है।


mallika sherawatesha guptanakaabBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...