main page

‘मीटू अभियान' को लेकर मल्लिका शेरावत ने किया खुलासा, प्रोड्यूसर करना चाहता था ये गंदी हरकत

04 July, 2019 02:04:54 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल मीटू को लेकर मल्लिका ने कहा कि ‘मीटू अभियान'' ने उत्पीड़न पर बात करने के लिए एक जगह तैयार की है और अब फिल्म उद्योग में इस तरह की घटनाओं को दबाया जाना ....

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल मीटू को लेकर मल्लिका ने कहा कि ‘मीटू अभियान' ने उत्पीड़न पर बात करने के लिए एक जगह तैयार की है और अब फिल्म उद्योग में इस तरह की घटनाओं को दबाया जाना मुश्किल है।
Bollywood Tadka
बता दें मल्लिका ने इससे पहले खुलासा किया था कि उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया था क्योंकि उन्होंने ऑफ स्क्रीन अपने सह-कलाकार के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि इस अभियान ने महिलाओं को सशक्त किया है जबकि पुरुष डरे हुए हैं।
Bollywood Tadka
मल्लिका ने आगे कहा कि मी टू एक सकारात्मक कदम है। यह एक मजबूत कदम है जो जिम्मेदारी के साथ आता है। लेकिन उद्योग के पुरुष डरे हुए हैं। काम का सुरक्षित माहौल महिला और पुरुष दोनों का अधिकार है इसलिए यह एक सही दिशा में उठाया गया कदम है। शेरावत का मानना है कि फिल्म उद्योग में महिला निर्देशकों, लेखकों और सिनेमेटोग्राफरों की कमी है।
Bollywood Tadka
उन्होंने बताया कि एक बार मैं एक फिल्म के लिए गाने की शूटिंग कर रही थी और फिल्म का प्रोड्यूसर नौसिखिया लग रहा था। इसलिए वह जानने की कोशिश कर रहा था कि मल्लिका बहुत हॉट हैं। इसके लिए उसने कोरियोग्राफर के ज़रिए अपना विचार भेजा कि वह मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता है। हालांकि मल्लिका ने यहां बताया कि उन्होंने इस सीक्वेंस को शूट करने से मना कर दिया।
Bollywood Tadka
बता दें मल्लिका काफी अर्से बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं, जिससे उनके फैंस की भी बेसब्री पर्दे पर उन्हें दोबारा देखने के लिए बढ़ गई है। 


mallika sherawatmetoobollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood masalabollywood hindi newsbollywood breaking news
loading...