main page

Coronavirus: शाहरुख खान ने क्वारंटाइन सेंटर के लिए दिया अपना 4 मंजिला ऑफिस, ममता  बनर्जी ने कहा-'शुक्रिया'

05 April, 2020 02:34:22 PM

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने बीते दिनों ही कोरोना वारस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था। । शाहरुख खान ने कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की आर्थिक रूप से मदद करने के साथ गरीब, मजदूरों को राशन और जरूरत का सामान मुहैया करवाया। वहीं हाल ही में इस घड़ी में उन्होंने फिर से एक बड़ा कदम उठाया। शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी ने अपने 4 मंजिले पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश कर दी है।

मुंबई:बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने बीते दिनों ही कोरोना वारस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था। । शाहरुख खान ने कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की आर्थिक रूप से मदद करने के साथ गरीब, मजदूरों को राशन और जरूरत का सामान मुहैया करवाया। वहीं हाल ही में इस घड़ी में उन्होंने फिर से एक बड़ा कदम उठाया। शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी ने अपने 4 मंजिले पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश कर दी है।

Bollywood Tadka

 

इसमें बच्चे, बूढ़े और महिलाओं का इलाज हो सकता है। शाहरुख खान ने इस तरह फिर से कोरोनावायरस के जंग के लिए बड़ी मदद की है। पूजा ददलानी ने इसको लेकर ट्वीट किया है। उन्होंन लिखा-'मुंबई के लोगों यह एकजुट होने का समय है। चलो एक साथ मिलें और इससे लड़ें। शाहरुख खान की तरफ से यह एक नि: स्वार्थ कदम है, जो मेरे और आस-पास के लोगों के लिए मिसाल कायम करेगा।'

Bollywood Tadka

पश्मिच बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने की तारीफ 

ममता बनर्जी ने एक्टर की तारीफ करते हुए लिखा है- 'शुक्रिया शाहरुख खान, इस चुनौती भरे समय में आपका योगदान बहुत सारे परेशान लोगों की मदद करने में काम आएगा। आपको अपना रोल मॉडल समझने वाले करोड़ों लोगों का आपका यह मानवीय चेहरा प्रेरित करेगा।'

Bollywood Tadka

ममता केइस ट्वीट का शाहरुख ने भी जवाब दिया- 'दीदी, आपके निस्वार्थ मानवीय कार्य में भाई बनकर हाथ बंटाना, मेरा कर्तव्य है।' इसके साथ ही शाहरुख खा ने रवींद्रनाथ टैगोर की कुछ पंक्तियां भी शेयर की हैं।शाहरुख खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इससे पहले किंग खान ने  अपनी कंपनियों के समूह के साथ मदद का हाथ बढ़ाया। शाहरुख की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली की तरफ से ट्वीट किया गया था। इस ट्वीट में लिखा था-' कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प लिया है। रेड चिली के मालिक गौरी खान और शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी योगदान का संकल्प लिया है।

Bollywood Tadka

हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोक्टेटिव इक्विपमेंट यानी पीपीई का योगदान। मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर मुंबई के 5500 परिवारों को रोजाना एक महीने के लिए खाना खिलाने का संकल्प। गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक मील किट्स उपलब्ध कराना। एसिड सर्वाइवर की सहायता करना आदि।' बता दें कि भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण फैलने का सिलसिला अभी भी जारी है। कोरोना का कहर सारी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी लगातार बढ़ रहा है। भारत में कोरोना वायरस से अब तक 99 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 3588 हो गई है।

 


mamata banerjeereactionshahrukh khandonationcoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...