main page

ऐसी दीवानगी देखी नहीं कभीः फैन ने सपना चौधरी के पैर धोकर पिया पानी, इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हुआ वीडियो

Updated 02 June, 2023 11:44:50 AM

'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी को कौन नहीं जानता। सिंगर और डांसर अपने लटकों-झटकों से चुटकियों में लोगों दीवाना बना लेती हैं। जब भी सपना परफॉर्मेंस के लिए स्टेज पर उतरती हैं तो लाखों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है और उनके गानों पर थिरके बिना रह नहीं पाती। इसी बीच  एक इवेंट से सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर

बॉलीवुड तड़का टीम. 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी को कौन नहीं जानता। सिंगर और डांसर अपने लटकों-झटकों से चुटकियों में लोगों दीवाना बना लेती हैं। जब भी सपना परफॉर्मेंस के लिए स्टेज पर उतरती हैं तो लाखों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है और उनके गानों पर थिरके बिना रह नहीं पाती। इसी बीच  एक इवेंट से सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनके फैंस उन्हें खूब इज्जत देते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर परफॉर्मेंस से पहले दो शख्स बड़े ही प्यार से सपना के पैर धो रहे है। वह गुलाब के फूलों और पानी से सिंगर के पैर धोते हैं। इस दौरान सपना के चेहरे पर बड़ी-सी मुस्कान देखने को मिल रही है।

 

वीडियो के आखिर में एक शख्स सपना के पैरों को धुले पानी को पीता है और अपने ऊपर भी डालता है।

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो को देखकर लगता है कि फैंस हरियाणवी क्वीन को भगवान का दर्जा देते है और उनका खूब सम्मान करते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और इस पर यूजर्स के ताबड़तोड़ कमेंट आ रहे हैं।

 


बता दें, सपना चौधरी को हाल ही में फ्रांस में आयोजित कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया था, जहां वह अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आई थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

MandrinkswaterwashingSapna ChaudharyfeetvideoviralBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...