main page

टीवी पर Amitabh की 'सूर्यवंशम' को बार-बार देख परेशान हुआ शख्स, चैनल को लिख डाला लेटर

Updated 19 January, 2023 12:22:54 PM

शख्स ने लेटर लिख चैनल से फिल्म के टेलीकास्ट पर रोक लगाने का अनुरोध किया है।

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ऐसे तो कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन उनकी फिल्म 'सूर्यवंशम' (Sooryavansham) सबसे ज्यादा चर्चा में रही है और आज भी रहती है। टीवी पर इसका हर महीने प्रसारण किया जाता है। ऐसे में एक शख्स ने इससे तंग आगे कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। 

 

'सूर्यवंशम' से परेशान शख्स ने लिखा लेटर
सोनी मैक्स चैनल पर इस फिल्म को महीने में एक बार तो जरुर प्रसारित किया जाता है। आप में से कई लोगों ने ये फिल्म कई बार देखी भी होगी। कई लोग तो इससे काफी परेशान भी हैं। वहीं, अब एक शख्स इस फिल्म के बार-बार प्रसारण से इतना परेशान हो गया है कि उसने चैनल को लेटर तक लिख डाला है। 

जी हां, फिल्म के बार- बार प्रसारण से शख्स इस कदर गुस्सा हो गया कि उसने लेटर लिख चैनल से टेलीकास्ट पर रोक लगाने का अनुरोध किया है। शख्स ने अपने लेटर में लिखा-  'आपके चैनल को सूर्यवंशम फीचर फिल्म के प्रसारण का ठेका प्राप्त हुआ है, आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर और उनके परिवार को अच्छे से जान गया है. हम लोगों को सूर्य़वंशम नामक फिल्म की एक्स्ट्रा इनिंग कंठस्थ हो चुकी है। ' 

आगे उसने सवाल पूछते हुए लिखा कि सूर्यवंशम को अब तक कितनी बार टेलीकास्ट किया गया है और आगे भविष्य में कितनी बार इसे प्रसारित किया जाएगा। उस व्यकित ने यह भी पूछा कि क्या चैनल उनके और उनके परिवार के मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों की जिम्मेदारी लेने जा रहा है। शख्स का ये लेटर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन की ये फिल्म 21 मई 1999 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उस वक्त फिल्म को दर्शकों को खूब पसंद किया गया था। जिसके बाद से ही फिल्म को सेट मैक्स पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। 

Content Editor: kahkasha

Amitabh BachchanSooryavanshamsooryavansham letteramitabh film sooryawanshamviewer wrote letter to channelhilarious lettertentertainment news

loading...