main page

पत्नी-बेटी आत्मदाह मामलाः मौनी रॉय के मैनेजर को लोग समझ बैठे फिल्ममेकर संतोष गुप्ता, लगातार आने लगे कॉल्स

Updated 09 April, 2021 12:29:57 PM

बीते गुरूवार बॉलीवुड से फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी के आत्मदाह का मामला सामने आया था। जिसके बाद हर कोई हैरान था। वहीं कई लोग तो समझ बैठे कि एक्ट्रेस मौनी रॉय के मैनेजर रहे संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने आत्मदाह किया है, लेकिन इन सब के बीच अब टेलीविजन सेलिब्रिटी मैनेजर संतोष गुप्ता ने एक स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने बताया है कि लोगों को उनके बारे में बड़ी गलतफहमी हो गई है, लेकिन ये खबर मेरे बारे में नहीं है।  मैनेजर संतोष गुप्ता ने कहा कि कुछ लोगों ने मुझे संतोष गुप्ता समझ लिया है,

बॉलीवुड तड़का टीम. बीते गुरूवार बॉलीवुड से फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी के आत्मदाह का मामला सामने आया था। जिसके बाद हर कोई हैरान था। वहीं कई लोग तो समझ बैठे कि एक्ट्रेस मौनी रॉय के मैनेजर रहे संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने आत्मदाह किया है, लेकिन इन सब के बीच अब टेलीविजन सेलिब्रिटी मैनेजर संतोष गुप्ता ने एक स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने बताया है कि लोगों को उनके बारे में बड़ी गलतफहमी हो गई है, लेकिन ये खबर मेरे बारे में नहीं है। 

Bollywood Tadka


मैनेजर संतोष गुप्ता ने कहा कि कुछ लोगों ने मुझे संतोष गुप्ता समझ लिया है, जिनकी पत्नी और बेटी ने आत्मदाह कर लिया है। अब तक मुझे सैकड़ों लोगों के कॉल्स आ चुके हैं। सभी को मुझे लेकर गलतफहमी हुई है। अब मैंने सोशल मीडिया पर साफ कर दिया है कि ये खबर मेरे बारे में नहीं है। 

Bollywood Tadka

 

जानकारी के लिए बता दे, बीते गुरूवार को खबर सामने आई थी कि फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली है, जिसमें दोनों की जान चली गई है। मां का नाम अस्मिता और बेटी का नाम श्रृष्टि था और सोमवार की दोपहर दोनों ने अपने अपार्टमेंट में खुद को आग लगा ली थी।


पुलिस जांच में पता चला है कि अस्मिता लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं और इसी से परेशान होकर उन्होंने खुदकुशी की है। वहीं उनकी बेटी भी मां की ऐसी हालत बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उसने भी खुद को आग लगा ली।
 

Content Writer: suman prajapati

Mouni royex ManagerSantosh GuptareceivescallsfilmmakerWife-daughter immolation caseTV NewsBollywood News and GossipTV Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...