main page

मानव कौल ने बताया- 'नेल पॉलिश' फिल्म में निभाई सबसे कठिन भूमिका

Updated 22 December, 2020 04:31:02 PM

नेल पॉलिश फिल्म को लेकर मानव कौल ने शेयर  करते हुए लिखा कि इसमें कोई शक नहीं है कि मैंने अब तक अपने करियर में सबसे कठिन भूमिका निभाई है। ZEE5 की आगामी फिल्म नेल पॉलिश के जबसे पोस्टर और ट्रेलर जारी हुए हैं तब से यह शहर में चर्चा में रही है। कोर्ट रूम ड्रामा में रहस्य का एक संकेत है जो दर्शकों को अंत तक सीटों से बांधे रखेगा...

बॉलीवुड तड़का टीम. नेल पॉलिश फिल्म को लेकर मानव कौल ने शेयर  करते हुए लिखा कि इसमें कोई शक नहीं है कि मैंने अब तक अपने करियर में सबसे कठिन भूमिका निभाई है। ZEE5 की आगामी फिल्म नेल पॉलिश के जबसे पोस्टर और ट्रेलर जारी हुए हैं तब से यह शहर में चर्चा में रही है। कोर्ट रूम ड्रामा में रहस्य का एक संकेत है जो दर्शकों को अंत तक सीटों से बांधे रखेगा।

 

बता दें कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अर्जुन रामपाल के अपोजिट किरदार निभाने वाले मानव कौल अपने किरदार के बारे में बात करके हुए कहते हैं कि फिल्म में उनका किरदार सबसे कठिन है जिसे उन्होंने आज तक निभाया है। मानव ने साझा किया कि यह कोई संदेह नहीं है कि मैंने अब तक अपने जीवन में सबसे कठिन भूमिका निभाई है। एक भी ऐसा सीजन नहीं है जो शारीरिक और मानसिक रूप से मेरे लिए बहुत मायने नहीं रखता है इसलिए मैं वास्तव में एक का चयन नहीं कर सकता हूं। मेरी सबसे बड़ी चुनौती स्क्रिप्ट में विभिन्न घटनाओं को लागू करने के दौरान स्क्रिप्ट के लिए सही रहना था।

 

मालूम हो कि ‘नेल पॉलिश’ का निर्देशन बग्स भार्गव द्वारा किया गया है और इसमें अर्जुन रामपाल और मानव कौल मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही साथ रजित कपूर और आनंद तिवारी भी अन्य मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 1 जनवरी 2020 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है और ZEE5 पर सैकड़ों अन्य मूल फिल्मों और वेब सीरिज में शामिल होगी, जिसमें उनके सबसे हालिया और लोकप्रिय शो ताईश, ब्लैक विडो, दरबान और कई अन्य शामिल हैं।

: Chandan

Arjun Rampalmanav kaulnail polishzee5Nail Polish

loading...