main page

मंदाना करीमी ने महेंद्र पर लगाया यौन शोषण का आरोप, प्रोड्यूसर ने सफाई में एक्ट्रेस के रवैये को बताया 'अनप्रोफेशनल'

Updated 22 November, 2020 12:15:25 PM

एक्ट्रेस मंदाना करीमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''कोका कोला'' की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि इस प्रोड्यूसर ने दिवाली से एक दिन पहले शूटिंग के आखिरी दिन उनके साथ कथित तौर पर सेट पर बदतमीजी की थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदाना करीमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कोका कोला' की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि इस प्रोड्यूसर ने दिवाली से एक दिन पहले शूटिंग के आखिरी दिन उनके साथ कथित तौर पर सेट पर बदतमीजी की थी।

Bollywood Tadka


मीडिया से बातचीत करते हुए मंदाना ने बताया कि मैं खुद भी शॉक हूं कि मेरे साथ क्या हुआ। फिल्म कोका कोला पर हम पिछले एक साल से ज्यादा समय से काम कर रहे थे। शुरू से ही मुझे इस टीम के साथ दिक्कत थी। प्रड्यूसर महेंद्र धारीवाल पुरानी सोच के हैं और वह सेट को पुरुषवादी सोच से चला रहे थे। लेकिन 13 नवंबर को जो मेरे साथ हुआ, उसने मेरे मुझे हिला कर रख दिया। 

Bollywood Tadka


मंदाना ने आगे कहा, शूटिंग के आखिरी दिन मैं सारा काम रैप अप करना चाहती थी क्योंकि मुझे किसी और से भी मिलना था। शूटिंग के आखिरी दो दिनों में मैं जल्दी पहुंच गई थी क्योंकि पूरा शूट केवल मुझसे संबंधित नहीं था। शूट खत्म होने से पहले प्रड्यूसर ने मुझसे एक घंटा और रुकने के लिए कहा जो मैं नहीं कर सकती थी। हम लोग गाने की शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही मैं चेंज करने अपनी वैनिटी वैन में पहुंची तो प्रड्यूसर जबरन भीतर दाखिल हो गएऔर मुझ से ऊंची आवाज में कहने लगे कि मुझे एक घंटे और रुकना ही पड़ेगा जबकि सेट पर कोई डायरेक्टर या असिस्टेंट मौजूद ही नहीं थे।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस बोलीं, उस वक्त कोरियॉग्रफर ने मेरी मदद की। उन्होंने प्रोड्यूसर को बाहर निकाला। इतना ही नहीं, जब वो वहां से जाने लगीं तो महेंद्र के बेटे ने कथित तौर पर उनकी कार को रोक लिया। तब कॉरियॉग्रफर ने उनकी मदद की और उनकी कार से वह वापस घर लौट सकीं।

Bollywood Tadka


वहीं इस मामले पर प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल का कहना है कि, 'हम कोरोना के आने से पहले कोका कोला की शूटिंग सनी लियोनी और मंदाना करीमी के साथ कर रहे थे। लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग बंद हो गई। हमने मंदाना को 7 लाख रुपये में साइन किया था लेकिन जब शूटिंग दोबारा शुरू हुई तो उन्होंने बहाने बनाने शुरू कर दिए। उन्होंने दिल्ली में शूटिंग के लिए 2 लाख रुपये ज्यादा भी मांगे। लॉकडाउन के बाद उन्होंने डेट देने से भी इंकार कर दिया था।

Bollywood Tadka

 

मैंने अडवांस में मंदाना को पैसा दिया था लेकिन शूटिंग के आखिरी दिन मंदाना 2 घंटे पहले ही जाने लगीं। रात को 8 बजे जब वह शूट से जाने लगीं तो मैं उन्हें रोकने के लिए वैनिटी वैन तक गया क्योंकि कुछ शॉट बाकी थे। लेकिन मंदाना ने मेरे वीडियो बनाने शुरू कर दिए जबकि मैं उनके तुरंत बाद ही वैनिटी वैन में नॉक करके दाखिल हुआ था। मंदाना को हमने 7 लाख में साइन किया था लेकिन इसके लिए वह अब तक 17 लाख रुपये ले चुकी हैं। मुझे पैसा खर्च करने से दिक्कत नहीं लेकिन उनका रवैया अनप्रोफेशनल है।'

: suman prajapati

Mandana KarimiaccusesMahendra dhariwalrapeBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...