main page

बुर्का पहन मंदाना करीमी ने किया डांस, भड़के यूजर्स बोले- 'हिजाब की तो इज्जत रख बेशर्म'

Updated 18 June, 2022 11:40:18 AM

एक्ट्रेस मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं और  एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं और  एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
वीडियो में मंदाना करीमी शॉपिंग मॉल में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बुर्का पहना हुआ है। एक्ट्रेस शॉपिंग करते-करते अचानक डांस करने लगती है। मंदाना खूब कमर मटका-मटका कर नाच रही है। आखिरी में एक्ट्रेस अपने चेहरे से पर्दा भी हटाती हैं। एक्ट्रेस के इस डांस वीडियो को देखकर लोग भड़के गए हैं और कमेंट कर नाराजगी जता रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- 'इस तरह से हिजाब का मजाक मत उड़ाओ। ऐसा कुछ करने से पहले एक बार सोचो।'

Bollywood Tadka

दूसरे यूजर ने लिखा- बुर्के की तो इज्जत रख बेशर्म।

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- मजाक बना रही है बुर्के का कमीनी औरत।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मंदाना हाल ही में कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में नजर आई थीं। शो में एक्ट्रेस ने ऐसे-ऐसे खुलासे किए थे कि लोग हैरान रह गए थे। इसके अलावा एक्ट्रेस 'बिग बॉस 9' में भी नजर आई थी और 2 रनरअप रही थी। इसके अलावा मंदाना ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। 


Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mandana karimidanceburqausers trolledBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...