main page

मंदाना करीमी ने रमजान के दौरान बिकिनी में शेयर की वीडियो, हुई ट्रोल

Updated 14 May, 2019 02:24:57 PM

रमजान के पवित्र महीने में बिकिनी में तस्वीरें शेयर करना एक्ट्रेस मंदाना करीमी को भारी पड़ गया है। उनके फैंस यह तस्वीर देखकर काफी नाराज हैं और उन्हें ट्रोल करते हुए कई भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

तड़का टीम. रमजान के पवित्र महीने में बिकिनी में तस्वीरें शेयर करना एक्ट्रेस मंदाना करीमी को भारी पड़ गया है। उनके फैंस यह तस्वीर देखकर काफी नाराज हैं और उन्हें ट्रोल करते हुए कई भद्दे कमेंट कर रहे हैं। यूं तो मंदाना एक साहसी महिला हैं, जो अपनी मेहनत से एक अलग मुकाम हासिल करने में कामयाब हुई हैं। उन्होंने अपने फिगर को एक नया शेप देने के लिए काफी वर्कआउट किया है। 

Bollywood Tadka

मंदाना ने हाल ही में कुछ फोटोशूट भी कराए थे। इसके बाद अब उनका यह स्जिलिंग अवतार में वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ रह है। इस वीडियो में मंदाना आईने के सामने ब्लू बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। लेकिन कुछ फैंस को यह वीडियो पसंद नहीं आई है। 

Bollywood Tadka

यूजर्स ने कई तरह से मंदाना को ट्रोल किया है। किसी को रमजान के पवित्र महीने में इस तरह का उनका वीडियो पसंद नहीं आया तो किसी को 30 साल की मॉडल का फिगर अच्छा नहीं लगा। एक यूजर्स ने लिखा है कि रमजान के महीने में बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर रही हो, बहुत ही गर्व हो रहा होगा। तो किसी ने लिखा है कि आपका हार्ड वर्क साफ दिखता है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Mandana KarimiRamadanMandana Karimi brutally trolledMandana Karimi in bikiniBollywood latest newsEntertainment newsMandana Karimi wallpapersMandana Karimi photos

loading...