main page

पति के निधन के बाद खुद को मजबूत कर काम पर लौटी मंदिरा बेदी, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखी अलग चमक

Updated 14 August, 2021 11:34:43 AM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और डायरेक्ट राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया था। पति के निधन के बाद मंदिरा पूरी से टूट गई थी। अब एक्ट्रेस धीरे-धीरे इस दर्द से बाहर आ रही है। एक्ट्रेस परिवार और बच्चों को संभाल रही है। खुद को मजबूत कर एक्ट्रेस काम पर लौट आई है। एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और डायरेक्ट राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया था। पति के निधन के बाद मंदिरा पूरी से टूट गई थी। अब एक्ट्रेस धीरे-धीरे इस दर्द से बाहर आ रही है। एक्ट्रेस परिवार और बच्चों को संभाल रही है। खुद को मजबूत कर एक्ट्रेस काम पर लौट आई है। एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
मंदिरा ने दो तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में मंदिरा कैमरे के सामने नजर आ रही हैं और कॉफी पी रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा- #backtowork

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में मंदिरा रेड ग्रीन साड़ी में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा- काम पर वापस आने के लिए आभारी हूं। मेरे रास्ते में आने वाली सभी दयालुता के लिए आभारी हूं। मेरे जीवन में लोगों के लिए आभार और धन्य .. और स्वस्थ और जीवित रहने के लिए बहुत आभारी 🙏🏽❤️ फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और एक्ट्रेस के हौंसले की तारीफ की है। 

Bollywood Tadka
बता दें मंदिरा के पति राज के निधन को एक महीने से ज्यादा समय हो गया है। एक महीना पूरे होने पर एक्ट्रेस ने घर में पूजा भी रखी थी। एक्ट्रेस पति के जाने के बाद काफी अकेली हो गई है। एक्ट्रेस अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए माता-पिता और बच्चों के साथ समय बिता रही है। एक्ट्रेस माता-पिता और बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mandira bediworkhusband raj kaushaldemiseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...