main page

गमों से लड़ते हुए मंदिरा बेदी ने सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन का त्यौहार, बच्चों संग यूं खुशियां बांटती नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 23 August, 2021 03:18:20 PM

रक्षाबंधन का त्यौहार बीते दिन देश भर में खूब बढ़चढ़ कर सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स में भी काफी जश्न का माहौल देखने को मिला। सोशल मीडिया पर राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर स्टार्स ने फैंस को बधाई दी। इसी बीच एक्ट्रेस मंदिरा बेद ने भी अपने गमों से लड़ते हुए  राखी के त्यौहार को सेलिब्रेट किया और अपने बच्चों और अपने भाई के साथ ढ़ेर सारी तस्वीरें शेयर की, जो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. रक्षाबंधन का त्यौहार बीते दिन देश भर में खूब बढ़चढ़ कर सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स में भी काफी जश्न का माहौल देखने को मिला। सोशल मीडिया पर राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर स्टार्स ने फैंस को बधाई दी। इसी बीच एक्ट्रेस मंदिरा बेद ने भी अपने गमों से लड़ते हुए  राखी के त्यौहार को सेलिब्रेट किया और अपने बच्चों और अपने भाई के साथ ढ़ेर सारी तस्वीरें शेयर की, जो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

मंदिरा द्वारा शेयर किए गए पहले पोस्ट में उनके दोनों बच्चे तारा और वीर नज़र आ रहे हैं। दोनों बच्चों के साथ मंदिरा भी अपने बच्चों के साथ खुशियां बांटती दिख रही हैं। इस दौरान तारा राखी की थाली लिए भाई की बाहों में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ मंदिरा ने सभी को रक्षाबंधन की बधाई दी।


वहीं दूसरे पोस्ट में मंदिरा ने सारी अपने भाई के साथ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनके बचपन से लेकर अब के सफर की यादें मौजूद है।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- राखी की शुभकामनाएं मेरे भाई, जो मेरा साउंडिंग बोर्ड है, मेरे दोस्त, मेरे तर्क की आवाज, हमेशा मुझे देने वाले और मेरे चारों ओर सबसे अच्छा व्यक्ति जिसे मैं जानती हूं !! लव यू भईया।

Bollywood Tadka


बता दें, दो महीने पहले ही मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया था। 49 साल की उम्र में पति के निधन से एक्ट्रेस को बड़ा झटका लग था। हालांकि पति के निधन के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने मजबूत होकर अपने बच्चों और परिवार को संभाला और वह काम पर भी लौट आई हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Mandira BedicelebratedfestivalRakshabandhanchildrenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...