main page

समर वेकेशनः बेटी और बेटे संग इटली पहुंची मंदिरा बेदी, Duomo di Milano चर्च के बाहर यूं दिए पोज

Updated 11 July, 2022 04:17:19 PM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस को खुद से जुड़े अपडेट देती रहती हैं। इन दिनों मंदिरा अपने बच्चों संग इटली पहुंची हुई हैं, जहां से हाल ही में उन्होंने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस को खुद से जुड़े अपडेट देती रहती हैं। इन दिनों मंदिरा अपने बच्चों संग इटली पहुंची हुई हैं, जहां से हाल ही में उन्होंने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। 


Bollywood Tadka

 


मंदिरा बेदी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह अपने दोनों बेटी तारा और बेटे वीर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में तीनों मां और बच्चे इटली Duomo di Milano चर्च के बाहर पोज दे रहे हैं। मंदिरा और उनके बच्चों के चेहरे खुशी और नूर से खिले नजर आ रहे हैं। एक और तस्वीर में एक्ट्रेस अपने किड्स संग जबरदस्त पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में मंदिरा ब्लैक डॉटेड व्हाइट ड्रेस में ब्यूटीफुल दिख रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन को हाल ही में एक साल पूरा हो गया है। 30 जून को राज इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। पति की पहली डेथ एनिवर्सरी पर मंदिरा ने दो दिन की प्रेयर मीट आयोजित की थी और गुरूद्वारे में अखंड पाठ भी रखवाया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Mandira BedienjoySummer VacationItalydaughtersonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...