main page

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, दिल का दौरा पड़ने से गई जान

Updated 30 June, 2021 09:52:51 AM

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आज सुबह निधन हो गया है। उनके निधन से उनके परिवार ही नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आज सुबह निधन हो गया है। उनके निधन से उनके परिवार ही नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है। 

 

Bollywood Tadka


पारिवारिक सूत्रों की माने तो मंदिरा के पति का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। उनके निधन से उनका हंसता खेलता परिवार गम में डूब गया है। वह अपने पीछे पत्नी मंदिरा, एक बेटा (वीर कौशल) और बेटी (तारा बेदी कौशल) को छोड़ गए हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, राज कौशल ने अपने करियर में 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' जैसी तीन फिल्मों का निर्देशन किया था।  


मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात 1966 में मुकुल आनंद के घर हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे। यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। कुछ सालों बाद मंदिरा ने   (14 फरवरी 1999) राज कौशल संग शादी रचाई थी।
 

Content Writer: suman prajapati

Mandira BedihusbandRaj Kaushalpasses awayheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...