main page

कुछ घंटों में ही मातम में बदली मंदिरा बेदी की खुशियां, पति के निधन से पहले मौनी संग की थी पार्टी

Updated 30 June, 2021 11:48:49 AM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि बुधवार की सुबह उनकी लाइफ में एक तूफान ले आएगी। मंगलवार को हंसी के पल बिताने वाली मंदिरा की खुशियां उस समय मातम में बदली जब उनके जीवन साथी राज कौशल ने दुनिया को अलविदा कह दिया। राज कौशल का निधन हार्ट अटैक से हुआ। जिस शख्स से मंदिरा ने साथ जीने मरन

मुंबई: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि बुधवार की सुबह उनकी लाइफ में एक तूफान ले आएगी। मंगलवार को हंसी के पल बिताने वाली मंदिरा की खुशियां उस समय मातम में बदली जब उनके जीवन साथी राज कौशल ने दुनिया को अलविदा कह दिया। राज कौशल का निधन हार्ट अटैक से हुआ। जिस शख्स से मंदिरा ने साथ जीने मरने की कसमें खाई थी उसका यूं दुनिया को अलविदा कह जाने से मंदिरा टूट गई हैं।

Bollywood Tadka

कुछ समय पहले ही मंदिरा के पति की अंतिम यात्रा की तस्वीरें सामने आईं थी। तस्वीरों में मंदिरा दोस्त रोनित राॅय के गले लग फूट-फूट कर रोती दिखीं थी।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें उनके पति राज के निधन के चंद घंटों पहले की हैं। इन तस्वीरों में मंदिरा अपनी एक्ट्रेस दोस्त मौनी राॅय के साथ मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में मंदिरा मौनी से लंबे समय के बाद मिल काफी खुश नजर आ रही हैं लेकिन किसे पता था कि मंदिरा की ये खुशी कुछ पल की है।

 

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में मंदिरा अपने दोनों बच्चे वीर और तारा पर जमकर प्यार लुटाती हुई नजर आई। मंदिरा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

Bollywood Tadka


ऐसे हुई थी पहली मुलाकात 


मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी 1999 में राज कौशल संग शादी रचाई थी। मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे। यहीं से दोनों ने एक दूसरे को देखा और उनके प्यार की शुरुआत हुई। कपल का एक बेटा वीर है और पिछले साल  में ही मंदिरा और राज ने एक बच्ची को गोद लेकर उसका नाम तारा रखा था। काम की बात करें तो राज ने अपने करियर में तीन फिल्मों, 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' का निर्देशन किया था। 
 

 

Content Writer: Smita Sharma

mandira bedipartyingmouni royhusbandRaj KaushaldeathVirTaraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...