main page

मंदिरा बेदी ने लिखा पॉजिटिव नोट- 'कुछ करने के लिए कभी देर नहीं होती', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

Updated 21 September, 2021 04:24:28 PM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के निधन के बाद खुद को बहुत मजबूती से संभाला है। दुख और कठिन समय से खुद को निकालकर वह अपनी फैमिली और काम पर ध्यान दे रही हैं। फैंस उनके इस अंदाज से काफी प्रेरित हैं। इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।  मंदिरा ने अपने पोस्ट में लिखा- कुछ करने के लिए कभी देर नहीं होती “It’s never too late to.” फैंस उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें एक स्ट्रांग वूमेन बता रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के निधन के बाद खुद को बहुत मजबूती से संभाला है। दुख और कठिन समय से खुद को निकालकर वह अपनी फैमिली और काम पर ध्यान दे रही हैं। फैंस उनके इस अंदाज से काफी प्रेरित हैं। इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

 


मंदिरा ने अपने पोस्ट में लिखा- कुछ करने के लिए कभी देर नहीं होती “It’s never too late to.”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)


फैंस उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें एक स्ट्रांग वूमेन बता रहे हैं।

 


बता दें, मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का इसी साल 30 जून को निधन हो गया था। उनका निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ था। पति की अचानक मौत से मंदिरा बेदी का बड़ा झटका लगा था, लेकिन जल्द ही उन्होंने एक मजबूत मां और बहू बनकर अपने परिवार को संभाला।


 


Mandira BedipostsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...