main page

20 साल पहले एेसी दिखती थी हॉट मंदिरा बेदी, तस्वीरें देखकर लगेगा जोर का झटका

Updated 18 February, 2018 03:03:22 PM

टीवी एक्ट्रैस और डिजाइनर मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस और लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल साइट पर अपने 20 साल पुराने लुक की एक तस्वीर शेयर की है।  इस तस्वीर में मंदिरा का लुक शांति सीरियल की याद दिला रहा है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस और डिजाइनर मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस और लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में उन्होंने सोशल साइट पर अपने 20 साल पुराने लुक की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मंदिरा का लुक शांति सीरियल की याद दिला रहा है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा है कि #saturdaystyle from 20years ago! 🤪 Jaane kahaan gaye woh din!! बेशक वक्त आगे निकल गया हो लेकिन मंदिरा आज भी पहले की तरह खूबसूरत और फिट नजर आती हैं।

Bollywood Tadka

45 साल की उम्र की होने के बावजूद उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है।इस उम्र में भी जिस तरह एक्ट्रेस इंडस्ट्री की एब्स गर्ल बनकर उभरी हैं।

Bollywood Tadka

मंदिरा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं तस्वीरों में उनके एब्स और फिटनेस वाकई हैरान करती है। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद और लाइक करते हैँ। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 1994 में दूरदर्शन के शो शांति से मंदिरा को नई पहचान मिली थी। इसके बाद कई टीवी शो में नजर आईं लेकिन जल्द मंदिरा ने टीवी जगत से दूरी बना ली। वह 2003 में क्रिकेट वर्ल्ड कप होस्ट करती हुई नजर आईं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Mandira Bedishare picturesthrowback

loading...