main page

सुपर मॉम बेमिसाल प्यारः मंदिरा बेदी ने शेयर की बेटे संग लविंग तस्वीरें, वीर को बताया अपनी जिंदगी का प्यार

Updated 27 November, 2021 11:21:52 AM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पति राज कुंद्रा के निधन के बाद बड़ी मजबूती से अपने परिवार को संभाल रही हैं। वो अपनी फैमिली की हर जरूरतों पर ध्यान देती हैं और बच्चों की खुशियों का भी ख्याल रखती हैं। एक्ट्रेस अपने बच्चों संग बिताए पलों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लोग खूब लाइक करते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर इस बोल्ड एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ कई लविंग तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही एक खास नोट भी लिखा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पति राज कुंद्रा के निधन के बाद बड़ी मजबूती से अपने परिवार को संभाल रही हैं। वो अपनी फैमिली की हर जरूरतों पर ध्यान देती हैं और बच्चों की खुशियों का भी ख्याल रखती हैं। एक्ट्रेस अपने बच्चों संग बिताए पलों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लोग खूब लाइक करते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर इस बोल्ड एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ कई लविंग तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही एक खास नोट भी लिखा है।

Bollywood Tadka


मंदिरा बेदी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में मां-बेटे की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। किसी तस्वीरें में मंदिरा अपने बेटे को किस करती दिख रही हैं तो किसी में वीर अपनी मां को किस करते हुए प्यार लुटा रहा है। ये पोस्ट शेयर कर मंदिरा ने कैप्शन में लिखा- ''लव ऑफ माई लाइफ.''


मंदिरा की इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म 'अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर' थी, जो 2 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

 

Content Writer: suman prajapati

Mandira Bedisharesadorable photossonVirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...