main page

क्योंकि जीना इसी का नाम हैः हर गम भुलाकर मंदिरा ने बेस्टी मौनी रॉय की शादी में लगाए चार चांद, माथे पर बिंदी..हैवी ज्वेलरी और येलो साड़ी में लगी बेहद खूबसूरत

Updated 30 January, 2022 11:32:15 AM

. जीवन में कई उतार चढ़ाव देखने के बाद भी हंसकर जीना ही जिंदगी है, क्योंकि जीना इसी का नाम है। वहीं अपने गम भुलाकर किसी की खुशियों में अपनी खुशी ढूंढ लेना ये कोई एक्ट्रेस मंदिरा बेदी से सीखे। जी हां, मंदिरा बेदी इसकी जीती जागती मिसाल हैं। पति राज कौशल की मौत के बाद उन्होंने जिस तरह खुद को संभाला, वो काबिले तारीफ है। न सिर्फ खुद को, बल्कि जिंदगी में मजबूती के साथ आगे बढ़ते हुए मंदिरा ने अपने बच्चों का भी खूब ख्याल रखा। भले ही मंदिरा अपने पास्ट को न भूल पाई हों, लेकिन वह हर छोटी-छोटी चीज में अपनी ख

 

बॉलीवुड तड़का टीम. जीवन में कई उतार चढ़ाव देखने के बाद भी हंसकर जीना ही जिंदगी है, क्योंकि जीना इसी का नाम है। वहीं अपने गम भुलाकर किसी की खुशियों में अपनी खुशी ढूंढ लेना ये कोई एक्ट्रेस मंदिरा बेदी से सीखे। जी हां, मंदिरा बेदी इसकी जीती जागती मिसाल हैं। पति राज कौशल की मौत के बाद उन्होंने जिस तरह खुद को संभाला, वो काबिले तारीफ है। न सिर्फ खुद को, बल्कि जिंदगी में मजबूती के साथ आगे बढ़ते हुए मंदिरा ने अपने बच्चों का भी खूब ख्याल रखा। भले ही मंदिरा अपने पास्ट को न भूल पाई हों, लेकिन वह हर छोटी-छोटी चीज में अपनी खुशी को तलाशना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में वह अपनी बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय की शादी अटैंड करने गोवा पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी उपस्थिति से एक्ट्रेस की शादी में खूब चार-चांद लगाए। अब मंदिरा ने मौनी की शादी से अपनी कुछ खुशनुमा तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


मंदिरा बेदी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। लाइट येलो कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने हैवी ज्वेलरी, माथे पर बिंदी और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। मंदिरा का ये लुक मौनी की  बंगाली वेडिंग के दौरान का है। 

Bollywood Tadka


ये तस्वीरें मंदिरा ने मौनी की पूल पार्टी से शेयर की हैं, जहां दोनों बेस्ट फ्रेंड्स ग्रीन लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।


इसके अलावा मंदिरा ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मस्त मगन गाने पर खूब थिरक रही हैं। ये वीडियो मौनी की हल्दी सेरेमनी के दिन का है। वीडियों में देखा जा सकता है कि मंदिरा मौनी के हल्दी वाले टब में खड़ी डांस कर रही हैं।

Bollywood Tadka


इस वीडियो को शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा- ''ये था शादी का मिजाज।  मैंने इतनी देर में पहली बार डांस किया.. इस खूबसूरत शादी का हिस्सा बनने के लिए धन्य और आभारी हूं। धन्यवाद मोन और सूरज। लव यू.'' फैंस को मंदिरा के चेहरे पर ये खुशी और उनकी खूबसूरती खूब पसंद आ रही है। वे कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।


बता दें, मौनी रॉय ने 27 जनवरी को गोवा में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग दो रीति रिवाजों से शादी रचाई है, जहां से उनकी फोटोज और वीडियोज खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Mandira Bedisharesbeautiful glimpsesMouni RoyweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...