main page

मंदिरा बेदी ने शेयर की बेटी तारा की मसल्स फ्लॉन्ट करते की तस्वीर, बेटे वीर को बताया 'पार्टनर इन क्राइम'

Updated 04 August, 2021 05:46:57 PM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पति राज कौशल के निधन के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं। वह अपने बच्चों के लिए एक स्ट्रांग मां बन रही हैं। धीरे-धीरे मंदिरा सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव होने लगी हैं और परिवार-बच्चों को लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मंदिरा ने फिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस का ध्यान खींचा है। उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पति राज कौशल के निधन के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं। वह अपने बच्चों  के लिए एक स्ट्रांग मां बन रही हैं। धीरे-धीरे मंदिरा सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव होने लगी हैं और परिवार-बच्चों को लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मंदिरा ने फिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस का ध्यान खींचा है। उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।


मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर बेटी तारा और बेटे वीर की तस्वीर शेयर की है और इनके साथ खास कैप्शन भी लिखा है।

Bollywood Tadka


बेटी की तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'इन मसल्स को देखो मिस्सी।' वहीं,  बेटे वीर की तस्वीर पर उन्होंने लिखा- अपने क्राइम पार्टनर के साथ दिन की शुरूआत कर रही हूं।

Bollywood Tadka


इससे पहले भी मंदिरा पति के निधन के बाद अपने बच्चों और परिवार के साथ कई पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। 


बता दें, मंदिरा बेदी के पित राज कौशल का निधन 30 जून को हुआ था। उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ। राज के दुनिया से चले जाने के बाद मंदिरा को उनके दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के करीबियों का काफी सहारा मिला। अब वह अकेले ही बच्चों को हर खुशी देने का प्रयास कर रही है।

Content Writer: suman prajapati

Mandira BedisharesphotoschildrenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...