main page

शादी की 23वीं सालगिरह पर पति राज को याद कर भावुक हुई मंदिरा बेदी, टूटे हुए दिल के साथ शेयर की साथ बिताए पलों की तस्वीरें

Updated 15 July, 2021 01:24:50 PM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल की शादी की आज 23वीं सालगिरह है। अफसोस है कि एक्ट्रेस के पति अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस अवसर पर मंदिरा ने टूट दिल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उसके साथ एक भावुक नोट लिखा है।

मुंबई. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल की शादी की आज 23वीं सालगिरह है। अफसोस है कि एक्ट्रेस के पति अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस अवसर पर मंदिरा ने टूट दिल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उसके साथ एक भावुक नोट लिखा है। 

Bollywood Tadka
मंदिरा ने पति के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में मंदिरा पति की बाहों में नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में दोनों हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। अन्य तस्वीर मंदिरा की पिछली शादी की सालगिरह की है। जब दोनों ने केक काटकर अपनी सालगिरह सेलिब्रेट की थी। तस्वीरें शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा- एक दूसरे को जानने के 25 साल और हमारी शादी को 23 साल, सभी संघर्षों से गुजरते हुए, हर सफलता और असफलता से गुजरते हुए...।' मंदिरा बेदी की शादी को जहां 23 साल हो गए, वहीं उनकी मुलाकात को 25 साल पूरे हो गए। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले मंदिरा ने 'मिस यू राजी' लिखकर पोस्ट किया था। मंदिरा ने साल 1999 में राज से शादी की थी। दोनों का एक बेटा वीर है। 2020 में कपल ने 4 साल की बच्ची गोद ली थी। जिसका नाम उन्होंने तारा रखा। 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से राज का निधन हो गया। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mandira bedisharesphotoshusband raj kaushal23rd wedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...