main page

मंदिरा बेदी ने बिकिनी पहन शेयर की सेक्सी तस्वीर, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

Updated 04 June, 2018 12:31:58 PM

सेलेब्रिटीज का सोशल साइट पर ट्रोल होना आम बात हो गई है। हाल ही में एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। हालांकि इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी लग रही थीं लेकिन लोगों को उनकी ये तस्वीर पसंद नही आई और यूजर्स ने मंदिरा को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

मुंबई: सेलेब्रिटीज का सोशल साइट पर ट्रोल होना आम बात हो गई है। हाल ही में एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। हालांकि इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी लग रही थीं लेकिन लोगों को उनकी ये तस्वीर पसंद नही आई और यूजर्स ने मंदिरा को ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

Bollywood Tadka

तस्वीर पर कमेंट करते कुछ लोगों ने मंदिरा को बुड्ढी कहा तो किसी ने पब्लिसिटी स्टंट बताया। एक यूजर ने लिखा कि आपको एक्सपोज करने की जरूरत नहीं है। 46 साल की सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते दिनों आमिर खान ने अपनी बेटी के साथ मस्ती भरी एक फोटो ट्वीट की थी जिसपर लोगों ने उनको ट्रोल करते हुए अश्लील कमेंट करना शुरु कर दिया।

Bollywood Tadka

मंदिरा के काम की बात करें तो 2013 को मंदिरा ने अपना सिग्नेचर साड़ी स्टोर लॉन्च किया था। इसके अलावा वो PETA के लिए फ्लॉक्स लेदर को प्रमोट करती हैं। मंदिरा फिटनेस फ्रीक हैं। 

Bollywood Tadka

:

mandira bedishare bikini picturebold lookstrolledsocail media

loading...