main page

अगले प्रोजेक्ट में एक बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगे मनीष पॉल, ऐसा होगा उनका लुक

Updated 28 January, 2022 11:05:52 AM

स्टेज के सुल्तान के रूप में अपनी पहचान बना चुके सुपर टैलेंटेड मनीष पॉल आज बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और पॉपुलर होस्ट और एक्टर में से एक हैं। इस साल जहां धर्मा प्रोडक्शंस की अपकमिंग फिल्म ''जुग जुग जीयो'' से अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं मनीष पॉल, वहीं दूसरी तरफ वो एक दिलचस्प प्रोजेक्ट पर भी

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्टेज के सुल्तान के रूप में अपनी पहचान बना चुके सुपर टैलेंटेड मनीष पॉल आज बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और पॉपुलर होस्ट और एक्टर में से एक हैं। इस साल जहां धर्मा प्रोडक्शंस की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो' से अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं मनीष पॉल, वहीं दूसरी तरफ वो एक दिलचस्प प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है।

हाल ही में, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक क्लीन शेव लूक की तस्वीर शेयर की। मनीष पॉल, जो ज्दारातर दाढ़ी वाले लुक में नजर आते हैं, उन्हें काफी लंबे समय के बाद, अपने अपकमिंग पोजेक्ट के लिए, क्लीन शेव लुक में देखा जा रहा है। 

क्यूरियोसिटी को बढ़ाते हुए एक्टर मनीष पॉल की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो मूंछों और चश्मे में दिखाई दे रहें है, जो उनके अगले प्रोजेक्ट के लुक टेस्ट की तस्वीर लग रही है।

वैसे कुछ ही दिन पहले मनीष पॉल ने अपनी एक और पिक्चर शेयर की है। इस तस्वीर में मनीष का लुक 'मनी हायिस्ट' के आइकोनिक प्रोफेसर के लुक से काफी मिलता जुलता दिखाई दे रहा हैं।

एक सोर्स की माने तो, "मनीष वर्तमान में अपनी आगामी परियोजना की तैयारी कर रहें हैं, जिसमें उन्हें एक ऐसी भूमिका में दिखाया गया है जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। केवल कैरेक्टर ही नहीं, यहां तक ​​कि उनका लुक भी पहले दिखाए गए उनके सभी लुक्स से बिल्कुल अलग है । उन्होंने बहुत दिलचस्प कोशिश की है और लुक टेस्ट और फाइनल लुक के लिए उनका यह यूनिक स्टाइल निश्चित रूप से बहुत रोमांचक है।"

हाल ही में इंडियाज बेस्ट डांसर के दूसरे सीजन को खत्म करने के बाद, मनीष पॉल अपने अगले परियाजोनों की तैयारी कर रहे हैं, जिसकी घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है।

Content Writer: Deepender Thakur

Maniesh Paulnew avatarnext projectमनीष पॉल

loading...