main page
FacebookTwitterg+Mail

रिलीज से पहले ही कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का होने लगा विरोध

10 January, 2019 09:52:31 PM

कंगना रनौत की फिल्म ''मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी'' रिलीज़ के लिए तैयार है। 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म के साथ ही एक नई मुश्किल पैदा हो गई है...

 

मुंबई: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी' रिलीज़ के लिए तैयार है। 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म के साथ ही एक नई मुश्किल पैदा हो गई है। दरअसल, महारानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म ‘‘मणिकर्णिका’’ की रिलीज से पहले ही विरोध होने लगा हैं। महान वीरांगना की कर्मभूमि उत्तर प्रदेश के झांसी में ही इस फिल्म को लेकर गुरूवार को प्रदर्शन किया गया। बुंदेलखंड फिल्म एसोसिएशन के सदस्यों ने यहां ईलाइट चौराहे पर फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन कर रहे बुन्देलखंड फिल्म एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय पचौरी का कहना है कि मणिकर्णिका फिल्म रिलीज होने वाली है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो जाएगी। जानकारी आ रही है कि फिल्म में कुछ इस प्रकार प्रंसाग दिखाए जा रहे है जिससे रानी लक्ष्मीबाई की छवि धूमिल हो सकती है। उन्होने मांग कि एतिहासिक फिल्म बनने के पहले इतिहासकार को बताया जाए जिससे उनकी गलती न हो।
 


manikarnika release date manikarnika manikarnika news bollywood hindi news
loading...