main page

एक बार फिर विवादों में घिरी 'मणिकर्णिका', को-एक्टर ने लगाया पैसे ना देने का अारोप

Updated 19 December, 2018 11:58:49 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ''मणिकर्णिका'' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। बीते दिन इसका ट्रेलर सामने आया है। दर्शक ट्रेलर की काफी सराहना कर रहे है। लेकिन रिलीज से पहले ये फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है। फिल्म के एक्टर एंडी वॉन इच ने निर्माताओं पर फीस का पूरा भु

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। बीते दिन इसका ट्रेलर सामने आया है। दर्शक ट्रेलर की काफी सराहना कर रहे है। लेकिन रिलीज से पहले ये फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है। फिल्म के एक्टर एंडी वॉन इच ने निर्माताओं पर फीस का पूरा भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है।

 

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, मणिकर्णिका इमेज, एंडी वॉन इच इमेज


वॉन इच ने फिल्म में अंग्रेज अफसर की भूमिका निभाई है। एक्टर वॉन ने सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त की। उन्होंने एक ट्वीट करके लिखा, "आज मणिकर्णिका का ट्रेलर रिलीज किया गया। मुझे अब भी प्रोडक्शन हाउस से अपने काम के लिए पूरा पैसा नहीं दिया गया है।" हालांकि बाद में वॉन ने अपना ये ट्वीट सोशल मीडिया से डीलीट भी कर दिया है। 

 

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, मणिकर्णिका इमेज, एंडी वॉन इच इमेज


बात करें फिल्म की तो कंगना फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में है। फिल्म का प्रोडक्शन जी स्टूडियोज ने कमल जैन और निशांत जैन के साथ मिलकर किया है। इसमें न सिर्फ कंगना ने एक्टिंग की है बल्कि इसके पैच वर्क सीन्स का निर्देशन भी उन्हीं ने किया है।

: Konika

manikarnika hindi newscontroversykangana ranaut hindi newsAndy Von Eich hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...