main page

गुस्से से भरपूर है 'मणिकर्णिका' का नया पोस्टर, ट्रेलर की भी रिलीज डेट आई सामने

Updated 12 December, 2018 04:19:29 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणावत की अपकमिंग फिल्म ''मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी''का हाल ही में एक नया पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में कंगना का रानी वाला लुक बेहद ही उनपर जच रहा है। इसी के साथ ही फिल्म के ट्रेलर की भी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणावत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'का हाल ही में एक नया पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में कंगना का रानी वाला लुक बेहद ही उनपर जच रहा है। इसी के साथ ही फिल्म के ट्रेलर की भी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर 2018 को रिलीज किया जाएगा। इस ट्रेलर रिलीज के दौरान एक भव्य इवेंट का भी आयोजन करने के बात भी सामने आ रही है। इस इवेंट में कंगना रणावत के अलावा फिल्म की बाकी टीम भी मौजूद रहेंगी।

 

 

बता दें कि कंगना फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार निभा रही है। इसी के संग वह फिल्म की सह-निर्देशक भी है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह फिल्म दर्शकों के लिए बड़े पैमाने पर बनाई गई है। इस फिल्म में रानी के संघर्ष के साथ, उनका सहसा और रानी लक्ष्मी बाई की असाधारण यात्रा को फ़िल्मी पर्दे पर दिखाया जाएगा। जी स्टूडियो इस फिल्म को तमिल और तेलुगू में भी रिलीज करेंगा। पिछले दिनों कंगना राणावत ने दिए इंटरव्यू में कहा था- ‘मैं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित है। एक भव्य शादी समारोह की तरह हम भी इस इवेंट की तैयारी कर रहे हैं।‘ कंगना की फिल्म 25 जनवरी 2019 को ही रिलीज की जाएगी। 

: Konika

kangana ranaut hindi newsmanikarnika hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...