main page

कंगना की 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर को आया पैरालिसिस अटैक, हालत गंभीर

Updated 20 January, 2019 10:24:18 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ''मणिकर्णिका'' के प्रोड्यूसर कमल जैन को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो कमल को पैरालिसिस का अटैक पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर कमल जैन को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो कमल को पैरालिसिस का अटैक पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।  पैरालिसिस अटैक के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया है। इससे पहले जैन ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म की रिलीज से पहले अपनी टीम की हौसलाअफजाई की थी।

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'प्रिय दोस्तों, अस्पताल में रहने के लिए ये बिल्कुल ठीक समय नहीं है। उम्मीद है जल्दी ठीक होने की और हमारी संयुक्त सपने और कड़ी मेहनत की सफलता के लिए खुशी मनाएं। सभी को मेरी शुभकामनाएं।' इसके साथ ही उन्होंने एक  मैसेज भी लिखा है। बता दें कि कमल जैन ने दिन में ट्वीट के जरिए अपने खराब स्वास्थ्य और अस्पताल जाने की जानकारी दी थी। लेकिन उनकी हालत देर शाम काफी बिगड़ गई।

Bollywood Tadka,कंगना रनौत इमेज, कमल जैन इमेज,

फिल्म की बात करें तो 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। ये पीरियड ड्रामा, कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट है। मणिकर्णिका से कंगना बतौर डायरेक्टर भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। 
 

: Smita Sharma

manikarnikaproducerkamal jain hindi newsparalytic attackkangna ranaut hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...