main page

नहीं हुआ था 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर को पैरालिसिस अटैक

Updated 20 January, 2019 03:21:27 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ''मणिकर्णिका'' के प्रोड्यूसर कमल जैन को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई थी। खबरें थी कि कमल को पैरालिसिस का अटैक आया था और उनकी हालत गंभीर थी। लेकिन अब इस खबर पर स्पष्टीकरण सामने आ गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर कमल जैन को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई थी। खबरें थी कि कमल को पैरालिसिस का अटैक आया था और उनकी हालत गंभीर थी। लेकिन अब इस खबर पर स्पष्टीकरण सामने आ गया है। फिल्म के निर्माता कमल की तबीयत हालांकि ठीक नहीं है और वह मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

कमल जैन के प्रोडक्शन हाउस कैरोज कंटेंट स्टूडियोज के कम्युनिकेशन हेड विकेश कुमार ने इस बात का खंडन किया है कि कथित तौर पर लकवा मारने के बाद जैन की हालत गंभीर है। विकेश ने आईएएनएस को बताया, "वह ठीक हैं। उनके गले और छाती में इनफ़ेक्शन हुआ है। फिल्म पर हो रहे काम के चलते उन्होंने काफी तनाव ले लिया था। लेकिन अब उनका इनफ़ेक्शन नियंत्रण में है और दो-तीन दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।" जैन की हालत गंभीर होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि लोग बहुत कुछ कहते हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हैं। 

: Konika

manikarnika hindi newsproducer kamal jain hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...