main page

डिजाइनर की पार्टी में बिज़नेसमैन की पत्नी पहुंची बैकलैस शार्ट ड्रैस, बाकि हीरोइन्स को पड़ी फीकी

Updated 06 December, 2017 02:30:23 PM

बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कल अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एक पार्टी का आयोजन किया जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, रवीना टंडन, करन जौह

मुंबई: बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कल अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एक पार्टी का आयोजन किया जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, रवीना टंडन, करन जौहर, सोफी चौधरी और अदिति राव हैदरी जैसे कई सितारे पहुंचे।

 

Bollywood Tadka

इस पार्टी में बिज़नेस टायकून आदर पूनावाला की पत्नी नताशा पूनावाला कुछ इस हॉट अंदाज में पहुंचीं। पार्टी के बाद मनीष मल्होत्रा ने ये तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट की और सभी सितारों को धन्यवाद दिया। इस तरह को इंस्टा पर पोस्ट करते हुए मनीष मल्होत्रा ने लिखा- हर रात ऐसी ही होनी चाहिए। मेरे घर आने और इस दिन को इतना खास बनाने के लिए शुक्रिया।

Bollywood Tadka

रवीना टंडन भी इस पार्टी में पहुंची थीं। उन्होंने बाद में ये तस्वीर पोस्ट करते हुए मनीष को बर्थडे विश किया। सोफी चौधरी इस पार्टी में इस अंदाज में पहुंची थीं। पार्टी के बाद सोफी चौधरी ने इंस्टा पर ये तस्वीर पोस्ट की।

Bollywood Tadka

अभिनेत्री हुमा कुरैशी यहां शॉर्ट ड्रेस में पहुंची। हुमा के साथ ये तस्वीर पोस्ट करते हुए मनीष ने उन्हें इस पार्टी में आने के लिए शुक्रिया कहा।

:

manish malhotrabirthday bash

loading...