main page

क्रिश्चन रीती-रिवाजों से गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे 'पवित्र रिश्ता' फेम मनीष नागदेव, घुटनों पर बैठ मल्लिका जुनेजा ने बॉयफ्रेंड को पहनाई रिंग

Updated 11 June, 2022 12:09:11 PM

''बनूं मैं तेरी दुल्हन'' और ''पवित्र रिश्ता'' फेम मनीष नागदेव अपनी गर्लफ्रेंड मल्लिका जुनेजा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। शादी में परिवार, दोस्त और स्टार्स शामिल हुए। मनीष और मल्लिका की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जो फैंस को खूब पसंद भी आ रही हैं।

मुंबई. 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' और 'पवित्र रिश्ता' फेम मनीष नागदेव अपनी गर्लफ्रेंड मल्लिका जुनेजा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। शादी में परिवार, दोस्त और स्टार्स शामिल हुए। मनीष और मल्लिका की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जो फैंस को खूब पसंद भी आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मल्लिका पर्पल और सिल्वर लहंगे में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से मल्लिका ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में मल्लिका बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं मनीष ब्लू पैंट सूट में हैंडसम लग रहे हैं। एक तस्वीर में मनीष और मल्लिका एक-दूसरे के गले लगे हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में दोनों एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और उनके पति के साथ पोज दे रहे हैं। वहीं वीडियो में मल्लिका घुटनों पर बैठकर मनीष को अंगूठी पहनाती हुई दिखाई दे रही है। दूसरे वीडियो में मनीष और मल्लिका गोवा के बीच किनारे खड़े हैं और पीछे का नजारा देखने लायक है। कपल ने क्रिश्चन रीती-रिवाज से शादी की है। दोनों की शादी में काम्या पंजाबी, शलभ डांग, दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया जैसे स्टार्स ने शिरक्त की। फैंस इन तस्वीरों और वीडियोज खूब प्यार दे रहे हैं और कपल को बधाई दे रहे हैं।

बता दें मनीष ने एक्ट्रेस सृष्टि रोडे को कई सालों तक डेट किया था, लेकिन 'बिग बॉस 12' के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। मनीष ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सृष्टि रोडे ने एक फोन कॉल के ऊपर उन्हें छोड़ दिया था और करियर के खातिर उनका इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया था। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

manish naggdevtie the knotgirlfriend Malika JunejaTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...