main page

Pics: मनीष पॉल के घर शुरु हुईं बप्पा की आरती की तैयारी, एक्टर की बेटी ने अपने हाथों से बनाए नन्हें गणेश

Updated 22 August, 2020 12:16:48 PM

गणेश चतुर्थी की धूम पूरे देश में मची हुई है। हर कोई अपने घरों में बप्पा का स्वागत कर रहा है। बीते कई दिनों से  गणेशोत्सव की तैयारियां जोरों से चल रही है। लेकिन इस साल यानी कोरोना काल में पहले जैसी धूम सड़कों पर देखने को नहीं मिल रही।

मुंबई: गणेश चतुर्थी की धूम पूरे देश में मची हुई है। हर कोई अपने घरों में बप्पा का स्वागत कर रहा है। बीते कई दिनों से  गणेशोत्सव की तैयारियां जोरों से चल रही है। लेकिन इस साल यानी कोरोना काल में पहले जैसी धूम सड़कों पर देखने को नहीं मिल रही।

Bollywood Tadka

 हर साल की तरह इस साल भी पूरी श्रद्धा और सावधानी के साथ गणेशोत्सव मनाएंगे। गणेश चतुर्थी की धूम इंडस्ट्री  में भी काफी देखने को मिलती है। कई फिल्म और टीवी स्टार्स हर साल की तरह इस साल भी त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाने की तैयारी में हैं। इसी बीच कई स्टार्स के घर में बप्पा पधार चुके हैं।

Bollywood Tadka

कॉमेडियन, एक्टर और होस्ट मनीष पॉल की छोटी सी बेटी समीषा ने अपने हाथों से मिट्टी के गणेश जी बनाएं हैं। इस नन्हीं सी बच्ची ने जितनी खूबसूरती से बप्पा के आकार को निखारा है वह वाकई तारीफ के काबिल है।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायलर हो रही है। इसके अलावा मनीष पाॅल के घर बप्पा की पूजा की तैयारी भी शुरु हो गई है। इस दौरान की तस्वीरें एक्टर ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मनीष अक्सर बॉलीवुड के सभी बड़े अवॉर्ड शो को होस्ट करते और अपनी कॉमेडी से सबको गुदगुदाते नजर आते हैं। मनीष बॉलीवुड में लगभग सभी के काफी चहेते हैं। वह कई फिल्मों और टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं।

: Smita Sharma

manish paulcelebrateganeshotsavfamilySanyukta PaulSaisha PaulYuvann PaulBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...