main page

मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म "ब्लैक ब्रीफकेस" का पोस्टर हुआ रिलीज, काफी कुछ बयां कर रही है ये तस्वीर

Updated 06 August, 2018 03:50:12 PM

एक्टर होने के साथ-साथ मनीष पॉल होस्ट और सिंगर भी हैं। उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। वहीं होस्टिंग में तो उनके आगे कोई टिक नहीं पाता। हाल ही में अब मनीष ने अपनी आने वाली शॉर्ट फिल्म का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है...

मुंबई: एक्टर होने के साथ-साथ मनीष पॉल होस्ट और सिंगर भी हैं। उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। वहीं होस्टिंग में तो उनके आगे कोई टिक नहीं पाता। हाल ही में अब मनीष ने अपनी आने वाली शॉर्ट फिल्म का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है, जिसका टाइटल है "ब्लैक ब्रीफकेस"। इस पोस्टर को देखकर तो एेसा ही लग रहा है कि ये फिल्म इंटेन्स ड्रामा हो सकती है। पोस्टर में मनीष की तस्वीर में कई लोगों की तस्वीर नजर आ रही हैं जो काफी कुछ बयां कर रही है। 

 

 

 

मनीष ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए कहा कि ये फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है। हालांकि "ब्लैक ब्रीफकेस" की रिलीज डेट अभी तक सामने नही आई है। वहीं पोस्टर को रिलीज करते हुए टी-सीरीज ने कहा कि मनीष पॉल इस शॉर्ट फिल्म में एेसे किरदार में नजर आएंगे जिसमें उनके फैंस ने उनको पहले कभी नहीं देखा है। फिल्म का कॉन्सेप्ट डिजाइन कार्तिक सिंह ने किया है और इसको विवेक पॉल ने प्रोड्यूस किया है। 


फिल्मों की बात करें तो मनीष इस शॉर्ट फिल्म के अलावा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म "बंजर" में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो एक सरदार का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। 

: Neha

manish paulHindi Short FilmBlack Briefcaseposter out

loading...