main page

मामूली खांसी आने पर घबराईं मनीषा कोइराला, करवाया कोरोना टेस्ट, जानें क्या रहा रिलल्ट

14 October, 2020 04:05:45 PM

कोरोना वायरस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बहुत सारे लोग इससे जिंदगी हार चुके हैं। कोरोना वायरस का डर लोगों के दिल में बैठ गया है। किसी को मामूली खांसी भी होती है तो वो भी अपना कोरोना टेस्ट करवा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। मनीषा को मामूली खांसी हुई और एक्ट्रेस ने अपना कोरोना टेस्ट कर लिया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है।

मुंबई. कोरोना वायरस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बहुत सारे लोग इससे जिंदगी हार चुके हैं। कोरोना वायरस का डर लोगों के दिल में बैठ गया है। किसी को मामूली खांसी भी होती है तो वो भी अपना कोरोना टेस्ट करवा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। मनीषा को मामूली खांसी हुई और एक्ट्रेस ने अपना कोरोना टेस्ट कर लिया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है।

Bollywood Tadka
मनीषा को मामूली खांसी आई थी और एक्ट्रेस ने कोरोना के डर से टेस्ट करवा लिया। ट्वीट कर एक्ट्रेस ने रिपोर्ट के बारे में बताया है। मनीषा ने ट्वीट कर लिखा- 'मुझे मामूली खांसी आई थी। लेकिन इसने मुझे डराकर रख दिया। इसलिए मैंने कोविड टेस्ट करवाया...यह टेस्ट निगेटिव आया।' मनीषा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस एक्ट्रेस की रिपोर्ट निगेटिव आने पर खुश हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मनीषा कोइराला ने साल 1991 में फिल्म 'सौदागर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था। मनीषा को खामोशी, मन, चैम्पियन, संजू जैसी फिल्मों के लिए भी जाना जाता है।

Bollywood Tadka


manisha koiralacoronavirustestlittlecoughBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...