main page

Chutzpah में अपने किरदार को लेकर मनजोत सिंह ने कही ये बात

Updated 09 July, 2021 12:33:47 PM

मनजोत सिंह ने ''चुट्ज़पाह'' में अपने किरदार के बारे में कहा वह वाइल्ड बटरफ्लाई को अपना दिल दे चुके है।

नई दिल्ली। मनजोत सिंह, जिन्होंने बीते दिन अपना जन्मदिन बनाया था, वह अपने बहुप्रतीक्षित वेब शो, 'चुट्ज़पाह' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जिसका 23 जुलाई से सोनी लिव पर प्रीमियर किया जाएगा। जब से शो का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, युवा प्रतिभाशाली अभिनेता को एक दिलचस्प करैक्टर को चित्रित करने के लिए बहुत प्रशंसा मिल रही है, कोई ऐसा व्यक्ति जो अपने कंप्यूटर स्क्रीन से जुड़ा हुआ है और वाइल्ड बटरफ्लाई को अपना दिल दे बैठा है! अब आप सोच रहे होंगे कि यह क्या है! 

 

मनजोत ने शो में अपने किरदार के बारे में बताते हुए साझा किया, “जहां तक ​​मेरे किरदार ऋषि का सवाल है, आप उनके और लड़की वाइल्ड बटरफ्लाई (एल्नाज़ नोरोज़ी द्वारा चित्रित, जो एक एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करती हैं) के बीच बढ़ते बंधन को देख सकते हैं। यह दो ऐसे व्यक्तियों के बारे में है जो इंटरनेट के माध्यम से एक दूसरे से जुड़ रहे हैं। यह एक तरह का लगाव है जो ऋषि का उस लड़की से है। कभी-कभी, हम सबसे चमकदार चीज को सबसे अंधेरी जगह में पाते हैं। मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता क्योंकि इससे कहानी सामने आ जाएगी। मुझे अपने किरदार को निभाने में कोई शर्म नहीं आई क्योंकि यह बहुत ही रिलेटबल है।” 

 

“मैंने अपनी बॉडी लैंग्वेज, बोलने के तरीके आदि के बारे में (निर्देशक सिमरप्रीत सिंह के साथ) वर्कशॉप की थी। कुछ नया करने की प्रक्रिया में शामिल होने के लिए कुछ चीजों को छोड़ना हमेशा अच्छा होता है। मैं पहले दिन थोड़ा नर्वस था, यह भी सोच रहा था कि दर्शक मेरे किरदार को पसंद करेंगे या नहीं। लेकिन शो के लिए शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव था”,मंजोत कहते हैं। 

 

अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, नए जमाने के वेब शो का ट्रेलर हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। जेन-एक्स के लोकप्रिय अभिनेता वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, तान्या मानिकतला, एलनाज़ नोरोज़ी और क्षितिज चौहान के साथ, 'चुट्ज़पाह' आज के युग में मानव पहचान के डिजिटल परिवर्तन में एक झलक देता है। संक्षेप में, यह केक के एक टुकड़े की तरह है, जिसे 5 अलग-अलग स्वाद वाली कहानियों के साथ 'इंटरनेट' नामक बढ़िया क्रीम के साथ बांधा गया है। 

 

दिनेश विजान द्वारा निर्मित, अमित बब्बर और मृगदीप सिंह लांबा ने वेब के अजीब और वाइल्ड यूनिवर्स के आसपास शो को लिखा है। शो मृगदीप सिंह लांबा द्वारा रचित है और सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित है। 


manjot singhChutzpahweb seriesChutzpah trailer
loading...