main page

आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' में हुई इस 'फुकरे' की एंट्री, यहां भी निभाएंगे यार से यारी

Updated 20 February, 2019 06:37:14 PM

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना की एक्टिंग और सिंगिंग से सभी परिचित हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ''ड्रीम गर्ल'' का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार...

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना की एक्टिंग और सिंगिंग से सभी परिचित हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ एक और एक्टर नजर आने वाले हैं जो उनके दोस्त के किरदार में होंगे। अगर आप तुक्का मारने लगे हैं तो जनाब रुक जाइए हमारे पास सारी जानकारी है जो आपको आगे पढ़ने पर मिलेगी।

 

'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' में अपनी धमाकेदार ऐक्टिंग और कॉमेडी से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाने वाले मनजोत सिंह तो आपको याद ही होंगे। जी हां, वहीं मनजोत जो 'फुकरे' में बड़े सपने देखते हुए आपने दोस्तों के साथ अपना लक आजमाने निकल जाता है।

 

वही मनजोत अब आपको फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में भी हंसाने वाले हैं। इस फिल्म में वह आयुष्मान के जिगरी दोस्त बने हैं जो हर मुश्किल में अपने दोस्त का साथ निभाता है। आयुष्मान के साथ काम करने को लेकर मनजोत काफी खुश और उत्साहित भी हैं।

Navodayatimes

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौराम मीडियाकर्मियों से फिल्म को लेकर ढेरसारी बातें की। उन्होंने कहा कि, मैं आयुष्मान और निर्देशक राज शांडिल्य के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। यह सबसे मजेदार स्क्रिप्ट में से एक है जिसे मैंने इन दिनों में पढ़ा है। यह सफर सुपर मजेदार रहा है। 

 

अंधाधुन और बधाई हो की शानदार सफलता के बाद, आयुषमान खुराना अब फिल्म ड्रीम गर्ल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुशरत भरूचा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। एकता कपूर द्वारा निर्मित, 'ड्रीमगर्ल' नवोदित निर्देशक राज शांडिलिया द्वारा निर्देशित है।

: Chandan

Ayushmann KhurranaDream GirlNushrat BharuchaManjot Singh

loading...