main page

SANJU की तरह MANJU की कहानी भी सोशल साइट पर मचा रही है धमाल, देखकर होंगे लोटपोट

Updated 13 June, 2018 11:41:43 AM

बॉलीवुड फिल्म ''संजू'' के ट्रेलर के अलावा अब तक दो गानें रिलीज हो चुके है, जो अभी तक सोशल मीडिया प छाए हुए है। लेकिन इन दिनों ''संजू'' के ट्रेलर का एक स्पूफ  वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक काम वाली बाई मंजू की कहानी दिखाई गई है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसकी कहानी संजू से मिलती जुलती है लेकिन मंजू एक कामवाली की कहानी है, जिसने अपनी मालकिनों का जीना मुश्किल किया हुआ है। हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे और हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'संजू' के ट्रेलर के अलावा अब तक दो गानें रिलीज हो चुके है, जो अभी तक सोशल मीडिया प छाए हुए है। लेकिन इन दिनों 'संजू' के ट्रेलर का एक स्पूफ  वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक काम वाली बाई मंजू की कहानी दिखाई गई है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसकी कहानी संजू से मिलती जुलती है लेकिन मंजू एक कामवाली की कहानी है, जिसने अपनी मालकिनों का जीना मुश्किल किया हुआ है। हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे और हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। 

 

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि, संजू का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। फिल्म में रणबीर कूपर के अलावा दीया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, करिश्मा तन्ना और मनीषा कोइराला जैसे  सितारे लीड रोल में है। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। फिल्म में संजय दत्त के करियर की शुरुआत से लेकर अब तक की कहानी को हू-ब-हू दिखाया जाएगा और फिल्म में रणबीर भी हूबहू संजय दत्त ही लग रहे हैं। 

 

:

sanjumanjusanjay duttspoof video

loading...