main page

कैंसर से जूझ रहे 'विक्की डोनर' फेम भूपेश कुमार, इलाज को नहीं हैं पैसे, मनोज बाजपेयी ने बढ़ाया मदद का हाथ

20 September, 2020 12:59:50 PM

''विक्की डोनर’ और ‘हज़ारों ख़्वाहिशें ऐसी’ फेम एक्टर भूपेश कुमार पंड्या कैंसर से जूझ रहे हैं। उनकी हालत इनती गंभीर है कि वो गुजरात के अहमदाबाद अस्पताल में भर्ती हैं। बड़ी बीमारी से जूझ रहे भूपेश के आर्थिक हालात काफी बदतर हैं और उन्हें इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है। इस मुश्किल समय में एक्टर मनोज बाजपेयी उनकी मदद के लिए आगे आए है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  'विक्की डोनर’ और ‘हज़ारों ख़्वाहिशें ऐसी’ फेम एक्टर भूपेश कुमार पंड्या कैंसर से जूझ रहे हैं। उनकी हालत इनती गंभीर है कि वो गुजरात के अहमदाबाद अस्पताल में भर्ती हैं। बड़ी बीमारी से जूझ रहे भूपेश के आर्थिक हालात काफी बदतर हैं और उन्हें इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है। इस मुश्किल समय में एक्टर मनोज बाजपेयी उनकी मदद के लिए आगे आए है। 

Bollywood Tadka


भूपेश की आर्थिक और फिजिकल हालातों की जानकारी उनकी पत्नी छाया ने दी है। उन्होंने बताया कि दुर्भाग्य से, यह सच है, मेरे पति कैंसर से पीड़ित हैं, उन्हें फेफड़े का मेटास्टैटिक कार्सिनोमा, स्टेज IV का कैंसर हुआ है और उनका ट्रीटमेंट अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में चल रहा है।

Bollywood Tadka

भूपेश के बैचमेट कशिश अग्निहोत्री ने कीटो वेबसाइट के जरिए फंड इकट्ठा करने की शुरुआत की। मनोज बाजपेयी को जैसे ही भूपेश के हालातों के बारे में पता चला, तो उन्होंने तुरंत ही मदद का हाथ बढ़ाया और लोगों से भी मदद करने का निवेदन किया। बाजपेयी ने एक लिंक शेयर करते हुए लिखा कि 'सभी से निवेदन है कि हमारे सहयोगी कलाकार भूपेश, जो कि एनएसडी से स्नातक हैं, उनकी मदद के लिए आगे आएं।'

 

बता दें अब तक राजेश तैलंग, गजराज राव सहित कई अन्य लोग भूपेश की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। 

Bollywood Tadka

भूपेश कुमार पंड्या दिल्ली के थिएटर सर्कल में काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। भूपेश के दो बच्चे हैं। उनकी पत्नी छाया पांड्या एक टीचर हैं। लॉकडाउन की वजह से उनकी टीचर की नौकरी चली गई है। इस वजह से भी परिवार को और ज्यादा आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

 


Manoj BajpayeehelpBhupesh KumarBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...