main page

'सूरज पर मंगल भारी' ट्रेलर: दिलजीत की शादी पर मंगल बनकर बैठे मनोज बाजपेयी, हंसने को मजबूर कर देगा दो

21 October, 2020 02:53:02 PM

इस बार ये दीवाली फिल्म के धमाकों से गूंजने वाली है। अक्षय की लक्षमी बॉम्ब, राजकुमार राव की लूडो और फिर दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी की ''सूरज पे मंगल भारी'' फिल्में एक-साथ दीवाली के अवसर पर मुकाबला करेंगी। लक्षमी बॉम्ब और लूडो के बाद अब हाल ही में  ''सूरज पे मंगल भारी'' का ट्रेलर रिलीज हो च

बॉलीवुड तड़का टीम. इस बार ये दीवाली फिल्म के धमाकों से गूंजने वाली है। अक्षय की लक्षमी बॉम्ब, राजकुमार राव की लूडो और फिर दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी की 'सूरज पे मंगल भारी' फिल्में एक-साथ दीवाली के अवसर पर मुकाबला करेंगी। लक्षमी बॉम्ब और लूडो के बाद अब हाल ही में  'सूरज पे मंगल भारी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म की कहानी काफी इंटरस्टिंग लग रही है और फिल्म में कॉमेडी भी भरपूर देखने को मिल रही है। 


कैसा है ट्रेलर

Bollywood Tadka


फिल्म सूरज पर मंगल भारी का ट्रेलर काफी फनी है और बोरियत का कोई सवाल ही पैदा होता दिखाई नहीं दे रहा। फिल्म के ट्रेलर में सूरज (दिलजीत दोसांझ) अपने लिए एक आर्दश लड़की की तलाश में लगा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ मंगल ( मनोज बाजपेयी) लोगों की शादी तोड़ने की तैयारियों में जुटा रहता ह। वो खुद को डिटेक्टिव मानता है। सूरज की शादी के लिए लड़की ढूंढी जा रही है, लेकिन मंगल सूरज की शादी का अमंगल बन जाता है।

 

सूरज मंगल से बदला लेने की ठान लेता है और मंगल पे भारी पड़ने के लिए सूरज उसकी बहन (फातिमा सना शेख़) को प्रेम जाल में फंसा लेता है। आखिर में सूरज और मंगल की जिंदगी एक-साथ टकराती है। 

Bollywood Tadka


फिल्म की बात करें तो 'सूरज पे मंगल भारी' का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में दिलजीत और मनोज बाजपेयी पहली बार एक साथ नजर आएंगे। 


 


Manoj BajpayeeDiljit DosanjhfilmSuraj Pe Mangal BhariTrailerBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...