main page

दिल्ली के अस्पताल में भर्ती मनोज बाजपेयी के पिता, केरला में फिल्म की शूटिंग छोड़ परिवार के पास लौटे एक्टर

Updated 17 September, 2021 04:19:20 PM

एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए केरला में थे, लेकिन पिता की तबीयत को लेकर खबर मिलने के बाद वे अफरा-तफरी में अपने पापा और परिवार के पास लौट आए हैं। जी हां, मनोज बाजपेयी के पिता की तस्वीत काफी गंभीर है और उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक सूत्र के अनुसार, ''मनोज बाजपेयी के पिता की हालत काफी नाजुक है। खबर सुनने के बाद मनोज अपने पिता और अपने परिवार के साथ दिल्ली पहुंच गए। वह केरल में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए केरला में थे, लेकिन पिता की तबीयत को लेकर खबर मिलने के बाद वे अफरा-तफरी में अपने पापा और परिवार के पास लौट आए हैं। जी हां, मनोज बाजपेयी के पिता की तस्वीत काफी गंभीर है और उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Bollywood Tadka

एक सूत्र के अनुसार, 'मनोज बाजपेयी के पिता की हालत काफी नाजुक है। खबर सुनने के बाद मनोज अपने पिता और अपने परिवार के साथ दिल्ली पहुंच गए। वह केरल में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि पिता की हेल्थ को लेकर एक्टर की तरफ से कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

Bollywood Tadka


बता दें, इससे पहले मनोज बाजपेयी एक आपराधिक मानहानि शिकायत के लिए काफी चर्चा में थे। उन्होंने कमाल राशिद खान के खिलाफ इंदौर की एक अदालत में याचिका दायर की है। एक्टर ने केआरके के एक विवादित ट्वीट के बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। केआरके ने अपने ट्वीट में उनकी आखिरी ओटीटी रिलीज 'द फैमिली मैन 2' के बारे में काफी घटिया बोला था और मनोज बाजपेयी की छवि खराब करने की कोशिश की थी।


 


Manoj BajpayeefatherhospitalisedDelhiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...