main page

लालू प्रसाद यादव से मिले मनोज बाजपेयी,  डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने एक्टर को बताया 'बिहार की माटी का लाल'

Updated 18 September, 2022 10:41:24 AM

बाॅलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने हाल ही में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिले।  मुलाकात लालू प्रसाद यादव की सेहत की जानकारी लेने के लिहाज से थी। मनोज बाजपेयी ने लालू प्रसाद यादव के घर पर चाय भी पी और काफी देर बातचीत की। इस मुलाकात की तस्वीरें लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने हाल ही में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिले।  मुलाकात लालू प्रसाद यादव की सेहत की जानकारी लेने के लिहाज से थी। मनोज बाजपेयी ने लालू प्रसाद यादव के घर पर चाय भी पी और काफी देर बातचीत की। इस मुलाकात की तस्वीरें लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में मनोज बाजपेयी को राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के सामने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करते दिख रहे हैं। वहीं एक बाकि तस्वीरों में मनोज बाजपेयी को लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से बात करते देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर तेजस्वी यादव ने लिखा-'बिहार की माटी के लाल, हिंदी सिनेमा के सुप्रसिद्ध एवं संजीदा अभिनेता, पद्मश्री मनोज बाजपायी जी आवास पर मिलने पहुंचे और पिता श्री लालू प्रसाद जी के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी प्राप्त की।इन्होंने मेहनत व काबिलियत के बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना बिहार को गौरवान्वित किया है।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मनोज बाजपायी आखिरी बार Zee5 की ओरिजिनल फिल्म डायल 100 (2021) में नजर आए थे। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Manoj BajpayeeLalu PrasadPatnaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...