main page

मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन' का न्यू सॉन्ग "देगा जान" हुआ रिलीज

Updated 13 September, 2019 07:58:15 PM

मनोज बाजपेयी (Manoj bajpayee) स्टारर ''द फैमिली मैन'' का नया गाना ''देगा जान'' रिलीज कर दिया गया है। इस गानें को सचिन-जिगर द्वारा रचित किया गया है और श्रेया घोषाल और लोकप्रिय रैपर मेलो डी द्वारा प्रस्तुत किया गया है.......

नई दिल्ली। मनोज बाजपेयी (Manoj bajpayee) स्टारर 'द फैमिली मैन' का नया गाना 'देगा जान' रिलीज कर दिया गया है। इस गानें को सचिन-जिगर द्वारा रचित किया गया है और श्रेया घोषाल और लोकप्रिय रैपर मेलो डी द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

 

यह वीडियो श्रृंखला के जीवन को दर्शाता है इसमें इंसान अपने परिवार के लिए और दूसरी तरफ खुफिया एजेंट के रूप में कैसे अपने जीवन को खतरे में डालते हैl इसमें बाजपेयी श्रीकांत तिवारी के किरदार में दिखाए गए है जो एक मध्यम वर्गीय परिवार से है l जो अपने पारिवारिक और जासूस होने के जिम्मेदारी को संभालते हैl 

 

 

इस गाने के बारे में संगीतकार सचिन-जिगर ने कहा, "राज और डी.के के साथ हमारा संबंध बहुत पुराना है। हमने उनके साथ अपने कुछ बेहतरीन गाने बनाए हैं। वास्तव में, यह हमारा 25 वां गीत है और फिर भी, हमने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और द फैमिली मैन के साथ कुछ नया किया है जो बहुत रोमांचक है।

 

 

श्रेया घोषाल ने कहा,  मैं सचिन-जिगर और राज एंड डीके के साथ फिर से काम करके बहुत खुश हूं और इस बार मेरे लिए यह और भी खास है कि हम अमेज़ॅन ओरिजिनल- द फैमिली मैन के लिए साथ आ रहे है। कृष्णा डी.के.और राज निदिमोरु की दमदार जोड़ी द्वारा निर्मित, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज "द फैमिली मैन" इस सितंबर में रिलीज होने के लिए तैयार है जिसे विशेष रूप से 200 देशों और क्षेत्रों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर जारी किया जाएगा।

 

: Chandan

manoj bajpayeeद फैमिली मैनbollywood newsfilmy duniyaAmazon Prime VideoShreya GhoshalMellow D Sachin Jigar Raj

loading...