main page

अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गई थी ये हीरोइन, इस एक्टर की पत्नी बन कर रही हैं ये काम

Updated 17 April, 2019 04:09:48 PM

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस नेहा बाजपेयी इन दिनों इंडस्ट्री से गायब है। बॉबी देओल की फिल्म ''करीब'' में नजर आ चुकी नेहा एक्टर मनोज बाजपेयी की बीवी हैं और आजकल अपनी गृहस्थी को संभाल रही हैं। नेहा और मनोज बाजपेयी की मुलाकात नेहा की पहली फिल्म के बाद ही हो गई थी और फिर साल 2006 में दोनों ने शादी कर ली।

मुंबई: बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस नेहा बाजपेयी इन दिनों इंडस्ट्री से गायब है। बॉबी देओल की फिल्म 'करीब' में नजर आ चुकी नेहा एक्टर मनोज बाजपेयी की बीवी हैं और आजकल अपनी गृहस्थी को संभाल रही हैं। नेहा और मनोज बाजपेयी की मुलाकात नेहा की पहली फिल्म के बाद ही हो गई थी और फिर साल 2006 में दोनों ने शादी कर ली।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि शादी के बाद नेहा ने कुछ एक फिल्मों में काम भी किया लेकिन फिर अचानक ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। मगर इन दिनों नेहा अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि नेहा ने 'फिजा', 'होगी प्यार की जीत', 'कोई मेरे दिल में है' जैसी कई फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म 2008 में आई 'एसिड फैक्टरी' थी। शादी के बाद नेहा का पूरा लाइफस्टाइल ही बदल गया है।

 

Bollywood Tadka

 

एक वक्त पर अपनी लंबी और घनी जुल्फों के लिए लोकप्रिय नेहा अब बॉब कट में नजर आती हैं। नेहा की एक बेटी भी है। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Manoj Bajpayeeneha BajpayeeLife FactsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...