main page

मनोज देसाई ने गलत बयान पर कहा, 'मैंने सिर्फ अमिताभ बच्चन और अब विजय देवरकोंडा से सॉरी कहा है!'

Updated 29 August, 2022 12:32:16 PM

ब्लॉक पर सबसे स्कसेसफुल स्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी हालिया रिलीज लाइगर के साथ देश में तूफान ला दिया। हालांकि युवा स्टार द्वारा दिए गए एक बयान को इंडस्ट्री जगत में गलत समझा गया, जिससे अनजाने में थिएटर के दिग्गज मनोज देसाई सहित कुछ की भावनाओं को ठेस पहुंची।

नई दिल्ली। ब्लॉक पर सबसे स्कसेसफुल स्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी हालिया रिलीज लाइगर के साथ देश में तूफान ला दिया। हालांकि युवा स्टार द्वारा दिए गए एक बयान को इंडस्ट्री जगत में गलत समझा गया, जिससे अनजाने में थिएटर के दिग्गज मनोज देसाई सहित कुछ की भावनाओं को ठेस पहुंची। ऐसे में क्योंकि सेल्फमेड स्टार, जो खुद थिएटर के मालिक भी हैं, इस बिजनेस की पेचीदगियों को अच्छे से समझते हैं और उन्हें लगा कि इससे जुड़ी सारी अफवाहों को साफ करने की जरुरत है। विजय बड़े पैमाने पर बड़ों और अपने दर्शकों का भी सम्मान करते हैं और अपनी बात को समझाने का फैसला करते हुए उन्होंने एक ऐसा कदम उठाया है, जिसे बहुत सम्मानित और सराहा गया है।

जब विजय देवराकोंडा ने मनोज देसाई की निराशा के बारे में सुना, तो अभिनेता ने मराठा मंदिर और गेयटी गैलेक्सी थिएटर के मालिक के साथ इसे साफ करने के लिए तुरंत हैदराबाद से मुंबई के लिए उड़ान भरी।

दरअसल हाल ही में दर्शकों द्वारा फिल्मों का बायकॉट करने के विषय पर लाइगर स्टार का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और जिसे कई लोगों ने पसंद नहीं किया। हालांकि अपनी बातचीत के कॉन्टैक्ट को क्लैरिफाई करते हुए और इंटरव्यू के पूरे कंटेंट को सही से समझाते हुए विजय देवरकोंडा ने यह सुनिश्चित किया कि मिस्टर देसाई के साथ बाकीं लोग जो इभी स बयान से आहत हो सकते हैं, उन्हें उनकी बात समझ आ जए और सारी अफवाहें खत्म हो जाए।

ऐसे में यंग सुपरस्टार विजय के इस जेस्चर से प्रभावित होकर मनोज देसाई ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें कहा गया था कि वह अपसेट थे और अपने रिएक्शन के लिए माफी मांगी।

बता दें, बातचीत के दौरान विजय ने यह भी साफ किया कि वह न केवल अपने दर्शकों का सम्मान करते हैं बल्कि प्यार भी करते हैं और ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने के लिए लगातार 30 दिनों तक प्रचार पर हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह दर्शकों के लिए फिल्में बनाते हैं और वह उसी से बने हैं। इसके अलावा, उन्होंने जिक्र किया कि, ऐसे लोगों का एक ग्रुप है जो हमेशा फिल्म के बायकॉट के लिए आवाज उठाते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि वे किसी हीरो या हीरोइन का बहिष्कार कर रहे हैं, यह पूरी टीम के बारे में है जो इस पर और उनके परिवारों पर काम कर रही है।

देसाई ने विजय देवरकोंडा की तारीफ करते हुए कहा, "वह असल में बहुत अचे लड़के हैं, मैं उनसे हमेशा प्यार करता रहूंगा। उसका उज्ज्वल भविष्य है और मैं इसके द्वारा वादा करता हूं कि मैं उसकी सभी फिल्म लूंगा। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।"

Content Writer: Jyotsna Rawat

Manoj Desaiwrong statementAmitabh BachchanVijay Deverakondaमनोज देसाईअमिताभ बच्चनविजय देवरकोंडा

loading...