main page

नन्हें बच्चे की देशभक्ति का वीडियो देख इम्प्रेस हुए मनोज कुमार, बोले ' इसे ऑस्कर मिलना चाहिए'

Updated 01 July, 2020 05:18:58 PM

फिल्मी पर्दे के पीछे कई लोग ऐसे होते हैं, जो अपना हुनर किसी न किसी मजबूरी के चलते पर्दे पर नहीं ला पाते। लेकिन आज सोशल मीडिया की दुनिया में हर कोई अपना टैलेंट लोगों के सामने लाने की कोशिश करता है। इसी बीच एक नन्हें से बच्चे का पुलिस की वर्दी में एक्ट करते हुए का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है,जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मी पर्दे के पीछे कई लोग ऐसे होते हैं, जो अपना हुनर किसी न किसी मजबूरी के चलते पर्दे पर नहीं ला पाते। लेकिन आज सोशल मीडिया की दुनिया में हर कोई अपना टैलेंट लोगों के सामने लाने की कोशिश करता है। इसी बीच एक नन्हें से बच्चे का पुलिस की वर्दी में एक्ट करते हुए का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है,जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। ये वीडियो एक्टर मनोज कुमार तक भी पहुंच गया और उन्होंने बच्चे की देशभक्ति देख उसे ऑस्कर देने की मांग कर डाली।  


मनोज कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इसे ऑस्कर मिलना चाहिए।' इस वीडियो में नन्हें से बच्चे का एक्ट सच में कमाल का है। वो अपनी प्यारी से आवाज में डायलॉग बोल रहा है।

Bollywood Tadka


बता दे मनोज कुमार देशभक्ति की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी पहली फिल्म फैशन 1957 में आई थी, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता शहीद फिल्म मिली थी। भारतीय सिनेमा में योगदान के लि वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने सम्मानित किया जा चुका है। इससे पहले उन्हें पद्म विभूषण दिलीप कुमार को भी यह सम्मान मिल चुका है। 

Edited By: suman prajapati

Manoj Kumarimpressedvideopatriotismyoung childBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...