main page

सुशांत सिंह की यादों से नहीं उबर पा रहे मनोज बाजपेयी, बोले- अभी भी विश्वास नहीं होता कि वो हमारे बीच नहीं रहे

Updated 13 June, 2021 11:11:17 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कल यानि 14 जून को पूरा एक साल हो जाएगा। उनकी पुण्यतिथि के पहले ही उनके चाहने वाले काफी भावुक नजर आ रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए याद कर रहे है। वहीं एक्टर मनोज बाजपेयी भी सुशांत की बरसी से पहले काफी दुखी नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंनें दिवंगत को लेकर अपना दर्द व्यक्त किया है।   हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि अब सुशांत दुनिया में नहीं हैं तो उनके लिए इस पर यकीन करना बहुत मुश्

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कल यानि 14 जून को पूरा एक साल हो जाएगा। उनकी पुण्यतिथि के पहले ही उनके चाहने वाले काफी भावुक नजर आ रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए याद कर रहे है। वहीं एक्टर मनोज बाजपेयी भी सुशांत की बरसी से पहले काफी दुखी नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंनें दिवंगत को लेकर अपना दर्द व्यक्त किया है।  


हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि अब सुशांत दुनिया में नहीं हैं तो उनके लिए इस पर यकीन करना बहुत मुश्किल हो गया था। सुंशात को ग्रहों और सितारों के बारे में इतनी दिलचस्पी थी कि उनसे आप इस विषय पर दिनभर बात कर सकते थे।

 

मनोज ने आगे कहा कि अभी आपने बीते वक्त में यह पूछा तो मुझे अचानक लगा कि वह अब हमारे बीच नहीं है। मुझे अभी भी विश्वास नहीं होता कि वो हमारे बीच रहे। फिल्म सोनचिरैया की शूटिंग के दौरान हम एक साथ पार्टी करते थे। उसे सितारों और ग्रहों को देखने में काफी दिलचस्पी थी। 

 

उन्होंने बताया कि उसके पास एक महंगा टेलीस्कोप था जिसे वह अपने साथ लाया था। यहां तक कि हम भी सितारों को देखने के लिए इस्तेमाल करते थे। वह आकाशगंगा और ग्रहों के बारे में समझाता था। उसके बारे में मेरी ये यादें हैं।


बता दें कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित बांद्रा फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके निधन से उनके फैंस, फैमिली, करीबियों और इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था।


Manoj BajpayeerememberSushant SinghTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...