main page

अयोध्या की रामलीला: अंगद बने मनोज तिवारी ने 'रावण' से कहा- 'एक सेकेंड-एक सेकेंड', लोग बोले- 'तुमसे ना हो पाएगा'

24 October, 2020 01:49:43 PM

नवरात्रि के दौरान  देशभर में रामलीला चल रहा है। अयोध्या में सरयू तट एक भव्य रामलीला का आयोजन हो रहा है। रामलीला में भोजपुरी स्टार और दिल्ली बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने अंगद का किरदार निभा रहे हैं।

मुंबई: नवरात्रि के दौरान  देशभर में रामलीला चल रहा है। अयोध्या में सरयू तट एक भव्य रामलीला का आयोजन हो रहा है। रामलीला में भोजपुरी स्टार और दिल्ली बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने अंगद का किरदार निभा रहे हैं।

Bollywood Tadka

अंगद बनकर जब वो रावण के दरबार में पहुंचे तो कुछ ऐसा हुआ कि गंभीर सीन में भी लोगों की हंसी छूट पड़ी। रामलीला के दौरान मनोज तिवारी ने जब अपना डाॅयलाॅग बोलना शुरु किया तो उनके मुंह से कुछ ऐसा निकल गया की वो सीधा  ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

Bollywood Tadka

मनोज तिवारी ने संवाद शुरू करने के बाद  'एक सेकेंड-एक सेकेंड' कहने लगे। रामायण के डॉयलॉग में वो कई जगह इंगलिश बोलते दिखे। मनोज तिवारी पर  मीम्स की लाइन लग गई। सोशल मीडिया पर उनके मीम्स लोग जमकर शेयर करने लगे।   
 

 

एक यूजर ने लिखा- 'मनोज तिवारी जी आप तो एक सेकंड एक सेकंड मैं पूरी राजनीति खेल ली पहले रामलीला तो खेल लेते।'

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने लिखा-'एक सेकेंड एक सेकेंड, हनुमान हमारी टीम मे हैं। कैसो कैसो को अभिनय दे दिया जाता है रामलीला में। साफ साफ हिंदी तक नही बोल पाते। ना अंगद की अच्छी वेशभूषा।' 

 

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- हिन्दीं का अपमान,मनोज तिवारी से ये भी ना हो पाया।' 

Bollywood Tadka

बता दें मनोज तिवारी के अलावा इस रामलीला में इस साल कई  लोगों ने हिस्सा लिया है। मनोज तिवारी से पहले गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी अयोध्या की रामलीला में भरत की भूमिका में नजर आए। वहीं विंदू दारा सिंह हनुमान के किरदार में दिखे। 


manoj tiwariangandramleelaayodhyavideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...